• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Nagaur Viral Video : राजस्थान अनुसूचित जाति आयोग की टीम ने की दलित भाइयों से मुलाकात

|

नागौर। राजस्थान के नागौर के करणु गांव में दलित युवक के साथ बर्बरतापूर्वक की गई मारपीट का सुर्खियों में है। शनिवार को राजस्थान अनुसूचित जाति आयोग की टीम भी नागौर पहुंची। आयोग के उपाध्यक्ष एल मुरुगन के नेतृत्व में पहुंची टीम ने नागौर के सर्किट हाउस में नागौर जिला कलेक्टर दिनेश कुमार यादव व नागौर एसपी डॉ. विकास पाठक से घटना के संबंध में जानकारी ली। इसके बाद आयोग की टीम पीड़ित युवक के गांव पहुंची, जहां पर पीड़ित युवक और उसके परिजनों से मुलाकात की।

Rajasthan Scheduled Castes Commission Team Reached Nagaur Viral Video Case

इस दौरान आयोग के उपाध्यक्ष ने पीड़ितों के परिवारजनों को अब तक की गई कार्रवाई के बारे में जानकारी दी। साथ ही मामले में दलित परिवार की सरकारी स्तर पर मदद को लेकर बातचीत की। इसके बाद मीडिया से बातचीत में एल मुरुगन ने कहा कि हमें सोशल मीडिया के माध्यम से इस मामले की जानकारी मिली थी। इसके बाद तत्काल संज्ञान लिया गया। संज्ञान लेने के बाद आयोग की टीम नागौर पहुंची और इस मामले में पीड़ित परिवार से मुलाकात की है। पीड़ित दलित युवक के साथ इस पूरी घटना को लेकर चर्चा हुई है। साथ ही पीड़ित को आश्वस्त किया गया है कि इस मामले में आयोग दलित परिवार को न्याय दिलाएगा।

Nagaur Viral Video : राजस्थान विधानसभा में गूंजा दलित युवकों के प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डालने का मामला

हमने इस मामले में पीड़ित और उसके चचेरे भाई के बयान दर्ज किए हैं। इस मामले में पुलिस सात आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है, जिसकी जानकारी पीड़ित के परिवार को है। प्रशासन ने जो कार्रवाई की है, उससे वे संतुष्ट हैं। इस मामले में अब नागौर जिला कलेक्टर को निर्देश दिया है कि परिवार की मदद की जाए ताकि इन्हें संबल मिले। साथ ही कहा कि पीड़ित युवक को शिक्षा देने और उसे यथासंभव रोजगार देने के निर्देश जिला प्रशासन को दिए गए हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rajasthan Scheduled Castes Commission Team Reached Nagaur Viral Video Case
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X