• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

राजस्थान: बागी विधायकों ने हाईकमान को दिया साफ संदेश, गहलोत पर फैसला आने तक नहीं वापस लेंगे इस्तीफा

|
Google Oneindia News

जयपुर, 01 अक्टूबर: राजस्थान में जारी सियासी ड्रामा फिलहाल थमता नजर नहीं आ रहा है। अशोक गहलोत के कांग्रेस अध्यक्ष पद पर चुनाव लड़ने से शुरू हुई चर्चा राजस्थान में विवाद का नया रूप बनकर उभरा। सीएम दावेदार के नाम पर सचिन पायलट की चर्चा ने जयपुर से लेकर दिल्ली तक संग्राम मचा दिया। गहलोत गुट के विधायकों ने अपने तीखे तेवर अपनाते हुए इस्तीफे तक की पेशकश कर दी, जिसके बाद अब एक बार फिर गहलोत गुट के बागी विधायकों ने हाईकमान को चुनौती देते हुए अल्टीमेटम दिया है।

Ashok Gehlot

रिपोर्ट के मुताबिक अशोक गहलोत गुट के बागी विधायकों ने हाईकमान को साफ संदेश देते हुए चुनौती दी है कि जब तक दिल्ली से गहलोत के मुख्यमंत्री पद पर रहने का ऐलान नहीं होता है, तब तक यह लोग अपना इस्तीफा वापस नहीं लेंगे। ऐसे में अगर कांग्रेस हाईकमान गहलोत के खिलाफ कोई भी फैसला लेता है तो सरकार अल्पमत में आ जाएगी। ऐसा माना जा रहा है।

आपको बता दें कि यह सियासी बवाल उस वक्त शुरू हुआ जब पार्टी का शीर्ष नेतृत्व अशोक गहलोत को पार्टी का अध्यक्ष बनाने के नाम पर विचार कर रहा था। इसी के साथ राजस्थान में सचिन पायलट के नाम की चर्चा मुख्यमंत्री के तौर पर शुरू हो गई, जिसके बाद ये ड्रामा विधायकों के इस्तीफे तक जा पहुंचा।

Rajasthan : अशोक गहलोत बने रह सकते हैं CM, सचिन पायलट को वापस डिप्‍टी सीएम की कुर्सी की चर्चाRajasthan : अशोक गहलोत बने रह सकते हैं CM, सचिन पायलट को वापस डिप्‍टी सीएम की कुर्सी की चर्चा

इधर, शनिवार को बीकानेर पहुंचे सीएम अशोक गहलोत ने साफ कहा कि मैं किसी भी पद पर हूं, मैं राजस्थान का हूं, मारवाड़ का हूं, जोधपुर का हूं, महामंदिर का हूं, जहां मैं पैदा हुआ। मैं उससे कैसे दूर हो सकता हूं। मै बार बार कहता हूं इसके मायने होते हैं।

Comments
English summary
Rajasthan: Rebel MLA will not withdraw resignation till decision on Gehlot
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X