• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बाड़मेर में पेट्रोल-डीजल की होगी होम डिलीवरी, जानिए किन लोगों मिलेगी यह सुविधा

|

बाड़मेर। राजस्थान की तेल नगरी बाड़मेर के लोगों के लिए खुशखबरी है। भारत पेट्रोलियम की ओर से यहां के लोगों को शानदार सौगात दी गई है, जिसके तहत यहां पेट्रोल-डीजल की होम डिलीवरी होगी। इसके लिए भारत पेट्रोलियम की ओर से डोर टू डोर डिलीवरी वाउचर व गेन्ट्री का शुभारंभ किया गया है। राजस्थान में इस तरह की सुविधा शुरू होने वाला बाड़मेर दूसरा शहर है। इससे पहले यह सुविधा अजमेर जिले के ब्यावर कस्बे में शुरू हो चुकी है।

Petrol diesel home delivery Facility start in Barmer Rajasthan

बाड़मेर में भारत पेट्रोलियम द्वारा बढ़ते व्यापार व खनन की बहुलता को देखते हुए मोबाइल पेट्रोल वाहन की सुविधा प्रारम्भ की गई है। यह सुविधा उन सभी उपभोक्ताओं को उपलब्ध होगी, जो पेट्रोल या डीजल की कमी के चलते पेट्रोल पंपों पर आते हैं और अपने कार्यस्थल पर ड्रमों या अन्य साधनों से भरकर ले जाते हैं।

Petrol diesel home delivery Facility start in Barmer Rajasthan

अब इस सुविधा के शुरू होने के बाद जिले में दूरस्थ क्षेत्रों में चल रहे विकास कार्यों में गाड़ियों, जनरेटरों के लिए डीजल की आवश्यकता पड़ने पर उन्हें डीजल मोबाइल वाहन के जरिए डिलीवर किया जाएगा। इसमें उपभोक्ताओं को मोबाइल से ओटोपी के माध्यम से यह सुविधा मिलेगी।

जोधपुर: सुखोई-30 से टकराकर इंजन में फंसा बगुला, ठीक होने में लगेंगे 6 माह, आएगा 45 करोड़ खर्च

नई सुविधा शुरू होने के मौके पर पेट्रोलियम अधिकारी सुरजीत महालिक, सुशील कुमार नेटवर्क प्लांनिग, संजय चौबे राजस्थान हेड, गौरव तिवारी मुख्य प्रबंधक, सुहास देशमुख प्रादेशिक प्रबंधक, उपखण्ड अधिकारी नीरज मिश्र, जिला प्रमुख प्रियंका मेघवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष दिलीप पालीवाल, पूर्व यूआईटी चेयरमैन प्रियंका चौधरी, आदूराम मेघवाल, रमेशसिंह इन्दा, बालाराम मूढ़, पूर्व राज्यमंत्री असरफ अली आदि मौजूद रहे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Petrol diesel home delivery Facility start in Barmer Rajasthan
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X