• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मां-बाप की आंखों के सामने 11 साल का बेटा सेल्फी लेते नदी में बहा, बचाने लिए पिता ने लगाई नदी में छलांग

|

झुंझुनूं। राजस्थान के झुंझुनूं जिले के गांव नुआं के सरपंच का बेटा नदी में बह गया। वह परिवार के साथ हिमाचल प्रदेश के मनाली घूमने गया था और ब्यास नदी के किनारे खड़े होकर सेल्फी ले रहा था। घटना को 5 दिन बीत ​जाने के बाद भी मासूम का पता नहीं चल पाया है।

Nua Jhunjhunu Son Nishant drowned in Beas River During Taking Selfie

दरअलस, नुआं सरपंच पूनम किलानियां, पति हेमराज व बेटे निशांत के साथ 5 जून को जून भ्रमण के लिए हिमाचल प्रदेश घूमने गए थे। कुल्लू, मनाली समेत कई जगहों भ्रमण करने के बाद 8 जून को गांव लौट रहे थे।

सुबह मनाली में 18 मील के पास खूबसूरत नजारे की सेल्फी लेने के लिए रुक गए। इसी दौरान 11 वर्षीय बेटा निशांत ब्यास नदी के किनारे पर खड़ा होकर सेल्फी ले रहा था। माता-पिता व दूसरा पास खड़ा था।

Nua Jhunjhunu Son Nishant drowned in Beas River During Taking Selfie

अचानक निशांत का संतुलन बिगड़ा और वह ब्यास नदी में बह गया। बेटे को बचाने के लिए पिता ने खुद की जिंदगी भी दांव पर लगाते हुए नदी में छलांग लगा दी, लेकिन बेटे को बचा नहीं सके। इसके बाद स्थानीय प्रशासन व पुलिस की मदद से निशांत के लिए तलाशी अभियान चलाया गया, मगर पानी अधिक गहरा होने की वजह से पता ही नहीं चल पा रहा है कि वह कहां गया।

गांव लौट आया परिवार

बेटे के नदी में लापता होने के बाद उसकी तलाश के लिए परिवार ने हरसंभव प्रयास किए, मगर उसका कुछ पता नहीं चलने पर मंगलवार को मायूस परिवार बिना बेटे के ही नुआं लौट आया। इधर, गांव में जब लोगों को इस दर्दनाक हादसे के बारे में पता चला तो उनके घर ढांढस बंधाने के लिए पहुंचने वाला तांता लग गया।

कर्ज में डूबे पिता ने शहर छोड़ा, 18 साल बाद लौटे उसी के बेटे ने लोगों को बुला-बुलाकर चुकाए 55 लाख रुपए

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Nua Jhunjhunu Son Nishant drowned in Beas River During Taking Selfie
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X