• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

सीकर एक्‍सीडेंट : NH 65 पर कार-ट्रक की टक्‍कर में पति-पत्‍नी व बेटी समेत 4 की मौत, दो हिस्‍सों में बंटी कार

Array
Google Oneindia News

सीकर, 22 अगस्‍त। राजस्‍थान के सीकर जिले में नेशनल हाईवे 65 पर लक्ष्‍मणगढ़ पुलिस थाना इलाके में कार व ट्रक की टक्‍कर में पति-पत्‍नी व बेटी समेत चार लोगों की मौत हो गई। हादसे का शिकार हुआ परिवार हरियाणा के हिसार का रहने वाला था। यह कार में सवार होकर सालासर की ओर जा रहा था।

sikar accident

लक्ष्मणगढ़ थाने के एएसआई बाबू खान ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त हिसार निवासी कर्मवीर, उनकी पत्‍नी रेणू, बेटी प्राची व भतीजे कार्तिक के रूप में हुई है। ये कार में सवार होकर जा रहे थे। रास्‍ते में नेशनल हाईवे पर लक्ष्‍मणगढ़ में पेट्रोल पंप के पास कार व ट्रक की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई।

टक्‍कर इतनी जबरदस्‍त थी कि कार दो हिस्‍सों में बंट गई और कार में सवार चारों लोगों की मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस में स्‍थानीय लोगों की मदद से शवों को कार से बाहर निकलवाकर लक्ष्‍मणगढ़ अस्‍पताल के मुर्दाघर में रखवाया और उनकी शिनाख्‍त कर परिजनों को सूचना दी।

ये लोग हिसार के आजाद नगर के रहने वाले थे। एक्‍सीडेंट के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया। वहीं, हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस ने दोनों वाहनों को हटवाकर रास्ता खुलवाया।

Sikar: खाटूश्यामजी मंदिर में मची भगदड़, 3 महिला श्रद्धालुओं की मौत, सचिन पायलट ने जताया दुखSikar: खाटूश्यामजी मंदिर में मची भगदड़, 3 महिला श्रद्धालुओं की मौत, सचिन पायलट ने जताया दुख

Comments
English summary
haryana family 4 killed including husband, wife and daughter on NH 65 sikar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X