• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान के टोंक में सर्दी का कहर, अब तक 5 किसानों की मौत

|

टोंक। राजस्थान में सर्दी जानलेवा हो गई है। हांड कंपकपा देने वाली सर्दी से अकेले टोंक जिले में पांच किसानों की मौत हो चुकी है। किसानों का दम कहीं खेत में काम करते समय टूट गया तो कहीं वे घने कोहरे के कारण हादसे का शिकार हो गए।

five farmers died due to winter in tonk district of rajasthan

इन दिनों पूरा टोंक जिला कड़ाके की ठंड की चपेट में है। रविवार को टोंक जिले के सुरेली गांव में किसान की मौत के साथ मौतों का आंकड़ा पांच तक पहुंच गया। इसस पहले खोहल्या में दो, चिरोंज में एक,वजीरपुरा में एक किसान की मौत हो चुकी है। अकेले उनियारा उपखंड क्षेत्र में तीन किसानों की मौत हो चुकी है। वहीं, मेहंदवास के वजीरपुरा में एक और बरोनी थाना क्षेत्र के चिरोंज और बनेठा के सुरेली में भी किसान का शव सुबह खेत में पड़ा मिला है।

राजस्थान : नीता कंवर ने जीता पंचायत चुनाव, जश्न में लगे 'पाकिस्तान जिंदा बाद के नारे'राजस्थान : नीता कंवर ने जीता पंचायत चुनाव, जश्न में लगे 'पाकिस्तान जिंदा बाद के नारे'

बनेठा पुलिस थाने के हैंडकास्टेबल ओमप्रकाश ने बताया कि सुरेली निवासी मदन लाल खेत पर फसल की सिंचाई करने गया था। जब देर रात तक नहीं लौटा तो परिजन खेत पर पहुंचे। वहां मदनलाल अचेत पड़ा हुआ मिला। परिजन उन्हें तुरंत अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं, बरोनी के चिंरोज में भी खेत पर युवक अचेत मिला। उसे टोंक अस्पताल लाया गया। उसे भी डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर दोनों शव परिजनों को सौंप दिए।

English summary
five farmers died due to winter in tonk district of rajasthan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X