• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान में फाइनेंस के पैसे मांगने आए मध्य प्रदेश के युवक की हत्या कर 6 दिन तक खेत में गाड़े रखा शव

By प्रवेश परदेशी
|

प्रतापगढ़। राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में लापता हुआ मध्य प्रदेश की फाइनेंस कर्मचारी का छह दिन बाद मंगलवार को सुराग लग गया है। कर्मचारी एक व्यक्ति के घर पर फाइनेंस के रुपए मांगने गया था तब उसने रुपए चुकाने से बचने के लिए हत्या कर उसका शव अपने खेत में गाड़ दिया। छह दिन बाद खेत से शव बरामद कर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया।

finance company employee murder case exposed in pratapgarh Rajasthan

थानाधिकारी गोपाल चंदेल ने बताया कि फाइनेंस कंपनी में कलेक्शन का कार्य करने वाला रोहित ठाकुर पिछले 6 दिन से लापता था। मध्यप्रदेश के सीहोर जिले का रहने वाला यह फाइनेंस कर्मी पैसों के कलेक्शन के लिए प्रतापगढ़ आया था। उसके बाद रहस्यमयी ढंग से लापता हो गया था। परिजनों ने अपने स्तर पर तलाश की और फिर पुलिस थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई।

जांच में जुटी पुलिस को 19 वर्षीय रोहित के मोबाइल की आखिरी लोकेशन कच्ची बस्ती बगवास में मिली थी। इस मामले में पुलिस ने मृतक की बाइक बरामद कर अरुण सिंह को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की।

अरुण सिंह पहले तो पुलिस को गुमराह करता रहा। फिर सख्ती बरतने पर सच उगल दिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी अरुण सिंह ने बताया कि उसने अपनी पत्नी और एक अन्य साथी की सहायता से फाइनेंस कर्मी रोहित की हत्या कर शव अपने खेत में घर के पीछे दफन कर दिया था। इस पर मंगलवार को पुलिस ने खेत की खुदाई कर शव को बाहर निकलवाया। इस मामले में परिजनों ने जांच में शिथिलता बरतने का आरोप लगाते हुए हंगामा भी किया।

पुलिस जवान को एसएचओ के ऑफिस में बैठा मिला कोबरा सांप, पूरे पुलिस थाने में मच गया हड़कंप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
finance company employee murder case exposed in pratapgarh Rajasthan
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X