• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

चम्बल नदी देखने जा रहे 3 युवकोंं को ट्रक ने मारी टक्कर, दो की मौके पर ही मौत

|

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर जिले में नेशनल हाईवे तीन पर बुधवार देर शाम चंबल नदी को देखने जा रहे तीन युवकों को तेज गति से आते ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे मौके पर पहुंची पुलिस की मदद से उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Dholpurs Two Young Man Killed in road Accident when they Going to see Chambal

जिला अस्पताल में पहुंचे मृतकों के परिजनों ने बताया कि घायल ऋषिराज पुत्र भूप सिंह और उसके दोस्त सागर पुत्र हीरा परमार और निशु पुत्र रोशन जाट निवासी ओडेला रोड चंबल नदी के बढ़े हुए जलस्तर को देखने जा रहे थे। इसी दौरान सागरपाड़ा चौकी से थोड़ा आगे निकलते ही चंबल के पुराने पुल की तरफ जाते वक्त पीछे से तेज गति से अधिक ट्रक ने तीनों युवकों को टक्कर मार दी।

ट्रक की टक्कर से सागर और निशु की मौके पर मौत हो गई। ऋषिराज गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। दोनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए। निहालगंज थाने के एसएचओ अजय मीणा ने बताया कि हादसे के बाद चालक मौके से ट्रक लेकर भाग गया। उसकी तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें : 8 माह की गर्भवती महिला ने दर्द का बहाना कर बुला ली रेस्क्यू टीम, जानिए फिर क्या हुआ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Dholpur's Two Young Man Killed in road Accident when they Going to see Chambal
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X