• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

देवर से हो गया था प्यार, 1 लाख की सुपारी देकर करवाई पति की हत्या

|

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक विवाहिता ने अपने देवर के साथ मिलकर पति की हत्या करवा दी। पुलिस ने मामले का पर्दाफाश कर विवाहिता और उसके देवर सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पूरा मामला अजमेर के किशनगढ़ थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने बताया कि सात अक्टूबर की रात में टिकावड़ा निवासी शैतान जाट की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी।

brother in law and wife gave one lakh rupee to murder her husband

सूचना के बाद मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर जांच शुरू की। पत्नी और देवर पर शक होने पर पुलिस ने पूछताछ की और बाद में उन्होंने कबूला कि वह एक दुसरे से प्यार करने लगे और अवैध संबंध भी बन गए थे। इसलिए पति से पीछा छुड़ाने के लिए 1 लाख रूपए की सुपारी देकर हत्या करवाई।पुलिस की जांच में यह भी सामने आया कि मृतक शैतान और उसके भाई हंसराज दोनों की पहली शादी टूट चुकी थी। लगभग छह माह पहले ही दण्ड गांव निवासी सीता से शैतान का दुसरा विवाह हुआ था। सीता का कुछ दिन तो शैतान के साथ सही चला। इसके बाद उसे देवर हंसराज से प्यार हो गया और उसने अपने ही पति को मौत के घाट उतरवा दिया।

सात अक्टूबर की रात्रि को हंसराज खुद अपनी बाईक पर बैठाकर दोनों को लेकर गांव टिकावड़ा आया। यहां सुनसान जगह दोनों को शराब पिलाई और योजना समझाई। इसके बाद हंसराज ने कमरे का दरवाजा बंद किया और राहुल व सुनिल को लोहे की रॉड दी। इसी रॉड से सिर पर वार करके शैतान जाट की हत्या की गई।

डायल 100 में चादर ओढ़कर सोते मिले यूपी पुलिस के सिपाही, वीडियो वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
brother in law and wife gave one lakh rupee to murder her husband
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X