• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान के टोंक में भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत, खाटू श्याम जी से लौट रहा था परिवार

|

जयपुर। Road accident in tonk rajasthan बुधवार को राजस्थान के टोंक इलाके में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में 8 लोगों के मारे जाने की खबर है। साथ ही 4 लोग इसमें गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों का इलाज जयपुर के एक अस्पताल में चल रहा है।

Road accident
    Rajasthan Accident: Tonk में भीषण सड़क हादसा, 8 लोगों की मौत | वनइंडिया हिंदी

    हादसे के बाद दोनों वाहनों के ड्राइवर फरार

    जानकारी के मुताबिक, जयपुर-कोटा नेशनल हाईवे पर स्थित टोंक में बनास पुलिया के पास एक तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। कार में सवार 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 लोग इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। डीजीपी टोंक ने बताया है कि ट्रक और कार के ड्राइवर इस हादसे के बाद फरार हो गए हैं। वहीं घायलों को हमने जयपुर के लिए रेफर कर दिया है।

    खाटू श्याम जी के दर्शन कर लौट रहा था परिवार

    पुलिस की तरफ से इस हादसे में मरने वाले लोगों की पहचान बताई गई है। पुलिस ने बताया है कि मारे गए सभी 8 लोग मध्य प्रदेश के रायगढ़ जिले में जीरापुर थानाक्षेत्र के राजहेड़ी गांव के निवासी थे। पुलिस के मुताबिक, ये पूरा परिवार था, जो खाटू श्याम जी के दर्शन करके लौट रहा था। रास्ते में इन्होंने कोटा के पक्का बांध पर नाश्ता किया था, जिसके बाद उन्होंने फिर अपना यात्रा को आगे शुरू किया। तभी कोटा व जयपुर के बीच पीछे की ओर से तेज रफ्तार आ रहे एक ट्रक ने एक वाहन को टक्कर मार दी।

    मुख्यमंत्री ने किया ट्वीट

    इस हादसे पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी दुख प्रकट किया है। अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा है कि इस हादसे के बारे में सुनकर बेहद दुख हुआ। मृतक के परिजनों के प्रति उनकी संवेदनाएं हैं। इस कठिन समय में उन्हें हिम्मत मिले और घायल व्यक्ति जल्द स्वस्थ हो जाएं।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    8 people dead from Madhya pradesh in tonk massive road accident
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X