• search
रायपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Road Safety World Series 2022: बेटे को पिलाया युवराज सिंह ने दूध, फैंस बोले,शादी के बाद यही हाल होता है

भारत और श्रीलंका के बीच होने जा रहे इस मुकाबले को लेकर क्रिकेट लवर्स के बीच जबरदस्त उत्साह है,लेकिन इंडिया लीजेंड्स के खिलाड़ी मुकाबले से पहले एकदम कूल नजर आ रहे हैं।
Google Oneindia News

रायपुर, 01 अक्टूबर। रोड सेफ्टी क्रिकेट वर्ल्ड सीरीज़ का खिताबी मुकाबला आज है। भारत और श्रीलंका के बीच होने जा रहे इस मुकाबले को लेकर क्रिकेट लवर्स के बीच जबरदस्त उत्साह है,लेकिन इंडिया लीजेंड्स के खिलाड़ी मुकाबले से पहले एकदम कूल नजर आ रहे हैं। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के शहीद वीरनारायण इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आज शाम को फ़ाइनल मैच होगा,लेकिन उससे पहले क्या किया युवराज सिंह ,सचिन तेंदुलकर और सुरेश रैना ने आपको बता रहे हैं।

सचिन ने लिया कुदरत का आनंद ,झील किनारे पी कॉफ़ी

सचिन ने लिया कुदरत का आनंद ,झील किनारे पी कॉफ़ी

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के शहीद वीरनारायण इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में वर्ल्ड रोड सेफ्टी वर्ल्ड क्रिकेट सीरीज का आयोजन हो रहा है। शनिवार को इस सीरीज का खिताबी मुकाबला खेला जाना है।मैच को लेकर भारतीय टीम के खिलाडी जरा भी टेंशन में नहीं हैं। गॉड ऑफ़ क्रिकेट तेंदुलकर शनिवार को हरे भरे कुदरती माहौल का लुत्फ़ कॉफी के साथ लेते नजर आए। सचिन नया रायपुर स्थित झील के किनारे चलती ठंडी हवाओं के बीच सुकून भरा पल बिताया। ।

रैना ने चलाई बोट,कहा दिल चाहता है

रैना ने चलाई बोट,कहा दिल चाहता है

सचिन शांत रहकर सकून महसूस करते दिखे,तो वही सुरेश रैना और मनप्रीत गोनी ने झील में जबरदस्त मस्ती की। रैना और मनप्रीत गोनी झील में बोटिंग का मजा लेते दिखाई दिए। दोनों खिलाडियों ने जमकर मस्ती की। दोनों खिलाडियों का मौज मस्ती करता वीडियो सोशल मीडिया पर उपलब्ध है,जिसमे बोत चलाते यारों की मस्ती के पल को बैकग्राउंड में चल रहा फिल्म दिल चाहता है का थीम मज़ेदार बना रहा है।

युवराज ने दिया फैमिली को टाइम

युवराज ने दिया फैमिली को टाइम

जहां टीम के दूसरे खिलाडी मस्ती में व्यस्त हैं,वही युवराज सिंह अपनी फैमिली को वक़्त दे रहे हैं। युवराज सिंह की एक तस्वीर वायरल हो रही है,जिसमे वह पिछले मुकाबले के दौरान ड्रेसिंग रूम में अपने बेटे ओरियन के साथ खेलते दिखाई दे रहे हैं।

फैन्स ले रहे मजा, शादी कर के फंस गया युवराज, शादी के बाद यही होता है

फैन्स ले रहे मजा, शादी कर के फंस गया युवराज, शादी के बाद यही होता है

युवराज सिंह की एक अन्य तस्वीर भी वायरल हो रही है,जिसमे वह युवराज अपने बेटे को दूध पिलाते दिखाई दे रहे हैं। युवराज के साथ उनकी पत्नी हेजल भी रायपुर पहुंची हुई हैं. वह भी अपने बच्चे का ख्याल रखते नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स इन तस्वीरों को देखकर युवराज के खूब मजे ले रहे हैं।

बच्चे को दूध पिलाते हुए देखकर लोग कह रहे हैं कि शादी के बाद यही हाल होता है। बहराहल बीते शुक्रवार को हुए सेमीफाइनल मैच में श्रीलंका लीजेंड्स ने वेस्टइंडीज की टीम 14 रनों से हरा दिया था,इसलिए आज इंडिया लीजेंड्स और श्रीलंका लीजेंड्स के बीच फाइनल मैच खेला जायेगा।

यह भी पढ़ें जब सचिन पहुंचे दिल के अस्पताल, बच्चों के साथ खेला क्रिकेट, यह तस्वीरें भावुक कर देंगी

Comments
English summary
Road Safety World Series 2022: Yuvraj Singh gave milk to his son, fans said, this is what happens after marriage
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X