• search
रायपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

छत्तीसगढ़ः कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह पत्रकार के सवाल पर भड़के, कहा-आप अंगूठाछाप आदिवासी की तरह बात मत करें

|
Google Oneindia News

रायपुर। हाल ही में प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव पर गंभीर आरोप लगाने वाले कांग्रेस पार्टी के विधायक बृहस्पति सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं। विधायक बृहस्पति सिंह ने आदिवासियों को लेकर एक विवादित बयान दिया है। दरअसल, कुछ पत्रकार उनसे सवाल कर रहे थे, जिससे बौखला कर विधायक भड़क गये और पत्रकारों के लिए अंगूठाछाप आदिवासी शब्द का प्रयोग किया। इसके अलावा उन्होंने एक पत्रकार को यह तक कह दिया कि आपकी दिमागी हालत ठीक नहीं है।

chhattisgarh congress mla brihaspat singh said to journalist anguthachap aadivasi

दरअसल राज्य के रामानुजगंज विधानसभा सीट से विधायक बृहस्पति सिंह के काफिले पर कुछ दिनों पहले हमला हुआ था। इस हमले के बाद कांग्रेस विधायक ने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव पर आरोप लगाया था कि यह हमला उन्हीं के इशारे पर हुआ है। इतना ही नहीं बृहस्पति सिंह ने कहा था कि टीएस सिंहदेव महाराजा हैं, वो कुछ भी करते हैं और उनकी हत्या भी करवा सकते हैं। अपने इस बयान के बाद उन्होंने माफी भी मांगी थी। उनके इसी बयान को लेकर पत्रकारों ने जब उनसे सवाल किया तब वो भड़क गए।

Delhi minor incident: युवा कांग्रेस के अध्यक्ष ने कसा मोदी कैबिनेट की नारी शक्ति पर तंज, देखें TweetDelhi minor incident: युवा कांग्रेस के अध्यक्ष ने कसा मोदी कैबिनेट की नारी शक्ति पर तंज, देखें Tweet

विधायक ने कहा कि आप पत्रकार हैं, पढ़े लिखे हैं। 'अंगुथाछाप आदिवासी' जैसे सवाल पूछना सही नहीं है। अपनी मानसिक स्थिति को ठीक करें और फिर पूछें। छत्तीसगढ़ कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह ने स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव के खिलाफ हत्या के आरोपों के बाद माफी मांगने के सवाल पर पत्रकार को इस अंदाज में जवाब दिया।

English summary
chhattisgarh congress mla brihaspat singh said to journalist anguthachap aadivasi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X