• search
रायबरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रायबरेली से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगी सोनिया गांधी! राजनीति से संन्यास की अटकलों पर लगा विराम

|

Raebareilly News, रायबरेली। यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी आगामी लोकसभा चुनाव में अपनी पारंपरिक सीट रायबरेली से चुनाव लड़ सकती है। इस सीट पर वह करीब दो दशकों से चुनी जाती रही हैं और माना जा रहा है कि एक बार फिर वह यहीं अपनी दावेदारी पेश करेंगी। बता दें कि राहुल गांधी को पार्टी की कमान सौंपने और हाल ही में प्रियंका गांधी के भी औपचारिक तौर पर राजनीति में शामिल होने के बाद राजनीतिक गलियारों में सुगबुगाहट थी कि कहीं सोनिया संन्यास के बारे में तो नहीं सोच रहीं।

Sonia Gandhi to contest Lok Sabha elections for Rae Bareli

रिटायर नहीं हो रहीं सोनिया

पिछले दिनों अस्वस्थ चल रहीं सोनिया गांधी के बारे में अटकलें लगाई जा रही थीं कि सोनिया गांधी बीमारी के कारण अब सक्रिय राजनीति से संन्यास ले लेंगी और पार्टी की नव नियुक्त महासचिव व अपनी बेटी प्रियंका गांधी उनकी जगह रायबरेली सीट से लड़ेगी। साथ ही रायबरेली की जनता भी प्रियंका गांधी को रायबरेली सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने की मांग कर रही थी। इस सब के बीच पार्टी सूत्रों से खबर आ रही है कि पार्टी ने कभी भी ऐसा नहीं कहा कि सोनिया रिटायर हो रही हैं। सूत्र के मुताबिक इस बात में कोई शक या सवाल है ही नहीं कि सोनिया रायबरेली से चुनाव लड़ेगी।

Sonia Gandhi to contest Lok Sabha elections for Rae Bareli

कांग्रेस अध्यक्ष वीके शुक्ला ने कहा

कांग्रेस अध्यक्ष वीके शुक्ला का कहना है कि अभी फिलहाल वर्तमान यहां की सांसद सोनिया गांधी ही है और आगे भी वह यही से चुनाव लड़ेगी। प्रियंका गांधी पहले भी संगठन का काम देख रही है और आगे भी कांग्रेस पार्टी को बढ़ाने का काम करती रहेगीं। अगर आने वाले समय में पार्टी उनको जो भी पद देगी वह भी स्वीकार करेगीं।

ये भी पढ़ें:-दूल्हे ने धनुष तोड़ पूरी की शर्त, दुल्हन बोली-सीता की तरह करना चाहती थी शादी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sonia Gandhi to contest Lok Sabha elections for Rae Bareli
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X