• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

महिला का अपहरण कर रातभर किया गैंगरेप, चंगुल से छूटी महिला ने सुनाई हैवानियत की दास्तां

|

मोगा। पंजाब के मोगा में महिला का अपहरण कर रातभर गैंगरेप करने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छूटी महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दूसरी ओर, इस मामले में मोगा पुलिस का असंवेदनशील चेहरा भी सामने आया है।

दो महिलाएं और एक पुरुष ने किया अपरण

दो महिलाएं और एक पुरुष ने किया अपरण

जानकारी के मुताबिक, बीते रविवार को 25 वर्षीय महिला मोगा शहर के थाना सदर क्षेत्र में रहने वाली अपनी बहन के घर उससे मिलने गई थी। लौटते वक्त काफी देर इंतजार के बाद जब उसे ऑटो नहीं मिला तो वह पैदल ही चल पड़ी। वह कुछ दूर पैदल चली ही थी कि रास्ते में साथ खड़ी दो महिलाओं और एक पुरुष ने उसे सफेद रंग की कार में खींच लिया।

कार में खींचते ही लगाया नशे का इंजेक्शन

कार में खींचते ही लगाया नशे का इंजेक्शन

महिला ने मुताबिक, कार में खींचते ही उसे एक इंजेक्शन लगा दिया गया, जिसके बाद वह बेहोश हो गई। जब होश आया तो वह अकेली थी, कहीं हाईवे के किनारे। उसने पति को फोन कर मामले की जानकारी दी, लेकिन ती एक शख्स ने उसका मोबाइल छीन लिया। उधर, महिला के पति ने दोबारा जब पत्नी को कॉल किया तो वह नहीं मिला। वह तुरंत पुलिस के पास पहुंचा। आरोप है कि उसे एक थाने से दूसरे थाने दौड़ाया गया, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। आरोप है कि थाना साउथ सिटी पुलिस इंस्पेक्टर ने उसे धमकी देकर भगा दिया। इसके बाद भी वह खुद ही रात भर में पत्‍नी की तलाश में इधर-उधर भटकता रहा।

नशे की हालत में, फटे कपड़ों में मिली पत्नी

नशे की हालत में, फटे कपड़ों में मिली पत्नी

सोमवार सुबह करीब आठ बजे लुधियाना बस स्टैंड के सुरक्षा गार्ड का फोन उसके मोबाइल पर आया। उसने बताया कि पत्‍नी नशे की हालत में है, उसके कपड़े फटे हुए हैं। वह परिजनों के साथ मोगा पहुंचा और पत्‍नी को अस्पताल में भर्ती करवाया। मामले की जानकारी पर दोपहर करीब तीन बजे थाना संगरूर के थाना धूरी पुलिस के सब इंस्पेक्टर मक्खन सिंह, खलील खान और महिला कांस्टेबल दलजीत कौर पहुंची और पीड़िता का बयान दर्ज किया। आरोप है कि घटना मोगा की होने के बावजूद मोगा पुलिस पीड़ित के बयान लेने तक नहीं पहुंची।

English summary
woman abducted and physically attacked in moga
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X