• search
पुणे न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बहू को डराने के लिए रात में बाल खोलकर जमीन पर लोटती थी सास, भोंदू बाबा के पास न जाने पर की मारपीट

|

Pune news, पुणे। महाराष्ट्र के पुणे में दहेज प्रताड़ना का मामला सामने आया है। यहां कात्रज इलाके में मंगल गुरु की शांति कराने के नाम पर महिला को दहेज के लिए प्रताड़ित किया गया है। साथ ही अंधश्रद्धा और अघोरी विद्या का सहारा लेकर महिला को डराने धमकाने और दहशत फैलाकर मायके से 2 लाख रुपए लाने की भी मांग की गई। महिला द्वारा विरोध करने पर बुरी तरह से मारपीट कर शारिरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया है। इस मामले में ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन में पति, सास-ससुर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

ससुरालियों के खिलाफ शिकायत दर्ज

ससुरालियों के खिलाफ शिकायत दर्ज

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी अनुसार इस मामले में 23 वर्षीय पूजा अमित क्षीरसागर नामक महिला ने अपने ससुरालवालों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। इस मामले में अमित मोहनराव क्षीरसागर (30), मोहनराव क्षीरसागर (57) और सुनीता क्षीरसागर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पैसों के लिए जादू-टोना करती थी सास

पैसों के लिए जादू-टोना करती थी सास

महिला की शादी अमित क्षीरसागर से हुई थी। महिला के साथ 24 अप्रैल 2018 से 16 नवंबर 2018 के दौरान मायके से दो लाख रुपए लाने को लेकर प्रताड़ित किया गया। साथ ही महिला ने आरोप लगाया है कि सास जादू-टोना कर रात में बाल खुलेकर जमीन पर लोटती थी और महिला को जादू-टोना के जरिए भय पैदा करती थी।

बाबा के पास जाने के लिए की जबरदस्ती

बाबा के पास जाने के लिए की जबरदस्ती

तेरी कुंडली में मंगल गुरु है, इससे शांति पाने के लिए अपने पिता से 2 लाख रुपए लाने की धमकी दी गई। महिला को अमावस्या और पूर्णिमा के समय संजय मोहिते नामक भोंदू बाबा के पास देर रात जबरदस्ती ले जाया जाता था। महिला द्वारा भोंदू बाबा के पास जाने से विरोध करने पर महिला के साथ मारपीट और मानसिक प्रताड़ित किया जाता था। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें-डांस बार में झगड़ा होने पर पहुंचे पुलिस उपनिरीक्षक, बदमाशों ने पैर में मार दी गोली

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
daughter in law beaten by in-laws and threatened through black magic for dowry
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X