• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः तेजस्वी ने कहा- नीतीश कुमार माफी मांगे वरना विधानसभा का करेंगे बहिष्कार

|
Google Oneindia News

पटना। बिहार विधानसभा में बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस विधेयक 2021 के विरोध में कल हुए सदन में हंगामे को लेकर राजद नेताओं तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव और अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।वहीं बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने विधानसभा में हुए हंगामा को लेकर नीतीश कुमार को आड़े हाथों ले लिया। उन्होंने कहा कि नीतीश जी को पता होना चाहिए कि सरकारें बदलती हैं।

tejashwi yadav demand apology from nitish kumar

साथ ही उन्होंने कहा कि कल विधानसभा के अंदर विधायकों के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट की गई। अगर नीतीश कुमार ने इस घटना के लिए माफी नहीं मांगी, तो हम शेष कार्यकाल के लिए विधानसभा का बहिष्कार कर सकते हैं। 'नीतीश कुमार जी' ने सारी शर्म खो दी है। तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को निर्लज्ज कुमार कहकर बुलाया । उन्होंने कहा कि अगर नीतीश कुमार नहीं माफी मांगे तो पूरा विपक्ष पांच साल तक विधानसभा का बहिष्कार कर सकता है।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि वे (नीतीश कुमार) जान लें कि मेरा नाम तेजस्वी यादव है। मैं विधानसभा में महिला विधायकों की बर्बर पिटाई, गालियां और उनके साथ दुर्व्यवहार को भूलूंगा नहीं। सब 'निर्लज्ज कुमार जी' ने करवाया है।

बता दें कि बीते मंगलवार की शाम को बिहार विधानसभा के अंदर हुए घटना के खिलाफ विपक्ष के विधायक आज यानी कि बुधवार को धरने पर बैठ गए हैं। विरोधी पार्टियों के विधायक आंखों में पट्टी बांध कर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं सदन के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस कर्मियों की तैनाती कर दी गई है। विधानसभा की कार्यवाही शुरू होने के बाद भी सदन में विपक्षी पार्टी के विधायक नहीं गए। कल की घटना के लिए जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई की मांग की। वहीं राजद महिला विधायक ने सदन के बाहर चूड़ियां दिखाईं।

विधानसभा के बाहर विपक्ष समानांतर सदन चल रहा है। वहीं विधायकों के साथ हुई मारपीट पर कांग्रेस सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार जो आपातकाल के खिलाफ अपनी राजनीति करते हैं, आज उनके शासनकाल में चुने हुए विधायकों को विधानसभा में पुलिस मारती है, महिला विधायकों के साथ अभद्रता होती है। ये गुंडाराज नहीं है तो क्या है। नीतीश सरकार पर हिटलर शाही का आरोप लगाते हुए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा समेत अन्य विधायकों ने लगातार सरकार के खिलाफ नारेबाजी की है।

बिहार विधानसभा की घटना पर बोलीं Priyanka Gandhi, भाजपा-जदयू सरकार के डर और कायरपन की ये निशानीबिहार विधानसभा की घटना पर बोलीं Priyanka Gandhi, भाजपा-जदयू सरकार के डर और कायरपन की ये निशानी

Comments
English summary
tejashwi yadav demand apology from nitish kumar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X