• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

PM मोदी के अलावा नीतीश कुमार भी हैं प्रधानमंत्री मैटेरियल, उपेंद्र कुशवाहा ने कहा

|
Google Oneindia News

पटना, 01 अगस्त: जनता दल यूनाइटेड (JDU) के कद्दावर नेता उपेंद्र कुशवाहा ने दिए अपने एक बयान से राजनीतिक गलियारों में खलबली मचा दी है। उनके इस बयान का असर बिहार की राजनीति पर भी पड़ सकता है। दरअसल, उपेंद्र कुशवाहा ने रविवार दिए अपने एक बयान में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री पद के मैटेरियल बताया हैं। उनका कहना है कि नीतीश कुमार भी पीएम मटीरियल हैं।

JDU leader Upendra Kushwaha says Nitish Kumar is also the PM material

बता दें, जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा बिहार के अलग-अलग जिलों के दौरे पर है। रविवार 1 अगस्त को उपेंद्र कुशवाहा ने कहा, 'आज की तारीख में नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं। जनता ने उनको प्रधानमंत्री बनाया है। वो अच्छा काम कर रहे हैं, लेकिन उनके अलावा और भी लोग प्रधानमंत्री बनने की काबलियत रखते हैं। उनमें नीतीश कुमार का नाम भी है तो स्वाभाविक रूप से नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री मैटेरियल कहा ही जाना चाहिए।

ये कौन कहता है कि नीतीश कुमार पीएम मैटेरियल नहीं हैं। हां जब तक नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री हैं तब तक उनके पद को चुनौती देने की बात नहीं कह रहा हूं, हम लोग गठबंधन में उनके साथ हैं। लेकिन नीतीश कुमार में प्रधानमंत्री पद की सभी काबलियत है। बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा अकेले नहीं है जिन्होंने ऐसी बात कही है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने भी पिछले दिनों कहा था कि नीतीश कुमार पीएम मैटेरियल हैं। तो वहीं,जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने भी नीतीश कुमार को पीएम मटीरियल बताते हुए कहा था कि उनकी असली कुर्सी दिल्ली में है।

ये भी पढ़ें:- ओमप्रकाश चौटाला से मिले नीतीश कुमार, कहा- नहीं हुई कोई राजनीतिक चर्चाये भी पढ़ें:- ओमप्रकाश चौटाला से मिले नीतीश कुमार, कहा- नहीं हुई कोई राजनीतिक चर्चा

जातीय जनगणना पर भी बोले उपेंद्र कुशवाहा
कुशवाहा ने कहा कि जातीय जनगणना कराने का सही वक्त है। अगर अभी नहीं हुआ तो 10 साल हम देर हो जाएंगे। केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह संसद में कह चुके हैं कि वह जातीय जनगणना कराएंगे। जरूरत है इस बार देश में माहौल बनाकर जातीय जनणना करानी चाहिए। जातीय जनगणना पर तेजस्वी समेत जिन्हें भी साथ आना है वे साथ आएं।

English summary
JDU leader Upendra Kushwaha says Nitish Kumar is also the PM material
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X