350 वें प्रकाशोत्सव में भाग लेने पटना पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी, नीतीश कुमार ने किया स्वागत

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। श्री गुरु गोबिंद सिंह जी के 350 वें प्रकाशोत्सव में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल पटना पहुंचे हैं। यहां बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने उनकी आगवानी की। पीएम तीन घंटे तक उत्सव का हिस्सा रहेंगे। उत्सव के लिए काफी भव्य इंतजाम किए गए हैं।

पटना के गांधी मैदान में 350 वां प्रकाशोत्सव

पटना के गांधी मैदान में 350 वां प्रकाशोत्सव

पटना (मुकुन्द सिंह) 350 वें प्रकाशोत्सव के मुख्य कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पटना में हैं। एयरपोर्ट पर राज्यपाल रामनाथ कोविंद और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनका स्वागत किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एयरपोर्ट से बेली रोड होते हुए सीधे गांधी मैदान गए। गांधी मौदान में प्रकाशोत्सव को लेकर बड़ा आयोजन किया गया है। इसमें मोदी शामिल हैं।

पीएम टेकेंगे गुरुद्वारे में मत्था

पीएम टेकेंगे गुरुद्वारे में मत्था

प्रधानमंत्री यहां बने गुरुद्वारे में मत्था टेकेंगे। पीएम लगभग 3 घंटे पटना में रहेंगे और गांधी मैदान में वे लंगर में खाएंगे भी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए गांधी मैदान में बिहार भाजपा के नेता सुशील कुमार मोदी प्रेम कुमार केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव नंदकिशोर यादव सांसद आरके सिन्हा विनोद नारायण सिंह के साथ साथ दर्जनों भाजपा नेता मौजूद रहे।

सुरक्षा के किए गए हैं पुख्ता इंतजाम

सुरक्षा के किए गए हैं पुख्ता इंतजाम

इस कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। कार्यक्रम की सुरक्षा के लिए 13 हजार पुलिककर्मियों, 1200 मजिस्ट्रेट की 24 घंटे की ड्यूटी लगाई गई है। 69 पेट्रोलिंग टीमें भी मुस्तैद है। इस कार्यक्रम में राज्यपाल रामनाथ कोविंद, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पंजाब के सीएम प्रकाश सिंह बादल के अलावा केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, हरसिरमत कौर और रामविलास पासवान भी रहेंगे।

फिर एक मंच पर नीतीश और मोदी

फिर एक मंच पर नीतीश और मोदी

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर गाधी मैदान पर मंच साझा कर रहे हैं। राजनीति में एक-दूसरे के प्रतिद्वन्दी रहते हुए इससे पहले भी दोनों एक साथ मंच पर नजर आ चुके हैं। एक बार फिर दोनों मंच साझा कर रहे हैं। इस दौरान नीतीश कुमार ने मोदी का पटना में आने के लिए शुक्रिया अदा किया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Guru Gobind Singh Ji 350th Prakash Parv narendra modi and nitish kumar in patna
Please Wait while comments are loading...