• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः चार घंटे की मूसलाधार बारिश से जलजमाव, डिप्टी सीएम के आवास में भी घुसा पानी

|
Google Oneindia News

पटना। शुक्रवार की देर रात चार घंटे तक हुई मूसलाधार बारिश के चलते राजधानी पटना के कई इलाकों में भारी जलजमाव है। महज 4 घंटे की बारिश में ही शहर में 145 मिलीमीटर बारिश रिकॉर्ड की गई। भारी बारिश होने से नाले उफना गए। लोगों के घरों में पानी घुस गया है। यहां तक कि प्रदेश की डिप्टी सीएम रेणु देवी के आवास में भी जलजमाव हो गया है। उप मुख्यमंत्री सहित पूरा परिवार इस भीषण जलजमाव से परेशान है। उपमुख्यमंत्री से सुबह के वक्त मिलने आने वाले लोगों के लिए बड़ी जगह भी जलमग्न हो गई है।

    Bihar: Deputy CM Renu Devi के सरकारी आवास और विधान मंडल के परिसर में घुसा पानी | वनइंडिया हिंदी
    due to heavy rainfaill water logging in deputy cm house inside and outside

    इसके अलावा प्रदेश के विधानसभा और बिहार विधान परिषद भवन के हर तरफ सिर्फ पानी ही पानी नजर आ रहा है। इसके चलते मजबूरीवश कर्मचारी पानी में से आवाजाही कर रहे हैं। बता दें कि भवन के मेन गेट से लेकर अंदर तक भीषण जलजमाव है।

    पटना के कंकड़बाग, आशोकनगर, शास्त्रीनगर, राजवंशी नगर, बेउर के आसपास का क्षेत्र, चिरैयाटांड पुल, करबगिहया, मीठापुर बस पड़ाव के आसपास, बाइपास के दक्षिण भाग, गर्दनीबाग, सरिस्ताबाद में जलजमाव की समस्या उत्पन्न हो गई है। बाजार समिति, वाचुस्पति नगर के आसपास की गलियों में पानी भर गया है।

    बिहारः अलग-अलग जिलों में वज्रपात होने से 7 लोगों की मौत, कई गंभीर रूप से झुलसेबिहारः अलग-अलग जिलों में वज्रपात होने से 7 लोगों की मौत, कई गंभीर रूप से झुलसे

    बता दें कि बिहार में मानसून के चलते शुक्रवार की देर रात को जमकर बारिश हुई। इस दौरान प्रदेश के अलग-अलग जिलों में वज्रपात होने से सात लोगों की मौत हो गई। इनमें नवादा जिले के मेसकौर प्रखंड के मिर्जापुर पंचायत के दो अलग-अलग गांव में दो की मौत हो गई। जबकि गोपालगंज, सारण, सीवान, गया और रोहतास जिले में एक-एक लोगों की मौत हो गई। बिहार आपदा प्रबंधन विभाग ने उनकी मौत की पुष्टि की है।

    English summary
    due to heavy rainfaill water logging in deputy cm house inside and outside
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X