पाकिस्तान: शादी से इंकार पर हैंड ग्रेनेड से किया गया दो बहनों पर हमला

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कराची। पाकिस्तान में बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां शादी से इंकार करने पर दो बहनों को हैंड ग्रेनेड से निशाना बनाया गया। दोनों बहनें गंभीर रुप से घायल हैं। पुलिस ने बताया कि इन लड़कियों का एक रिश्तेदार दोनों बहनों में से किसी एक से शादी करना चाहता था लेकिन परिवारवाले इसके लिए राजी नहीं हुए। जिससे वह शख्स इसकदर गुस्से में आ गया कि उसने उन लड़कियों पर ग्रेनेड से हमला कर दिया। दोनों लड़कियों की पहचान समरीन (19 साल) और सनम (17 साल) के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स ने दोनों लड़कियों पर उस समय हैंड ग्रेनेड से हमला किया जब वो लांधी के कूही गोठ में स्थित अपने घर थी।

pakistan

शाह लतीफ के एसएचओ साजिद खोरियो ने बताया कि दोनों लड़कियों के पिता कादिर बक्श ने घटना के बारे में बताया कि उनके रिश्तेदार साजिद ने दोनों बहनों से शादी के लिए दो बार प्रस्ताव भेजा था, लेकिन परिवार ने दोनों ही बार उनके प्रस्ताव को खारिज कर दिया। बावजूद इसके साजिद उनकी दोनों बेटियों में से किसी एक बेटी से शादी करना चाहता था, हालांकि हमने उसके प्रस्ताव को खारिज कर दिया था। जिससे नाराज होकर उसने वारदात को अंजाम दिया। कादिर बक्श ने बताया कि आरोपी शख्स ने उनके परिवार को अंजाम भुगतने की धमकी दी थी।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक आरोपी साजिद एक गैंग का सदस्य है और नशे का आदी भी है। पुलिस ने कादिर बक्श की शिकायत पर साजिद के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। आरोपी को गिरफ्तार करके आगे की जांच की जा रही है। हैंड ग्रेनेड से घायल दोनों लड़कियों को जिन्ना पोस्टग्रेजुएट मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया है। उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों के मुताबिक दोनों लड़कियां अब खतरे से बाहर हैं।

इसे भी पढ़ें:- पाकिस्तानी एथलीट ने फेसबुक पर लिखा खास पोस्ट, बयां किया अपना दर्द

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Two sisters in Pakistan attacked with hand grenade for refusing marriage proposal.
Please Wait while comments are loading...