• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पाकिस्‍तान के पीएम इमरान ने फिर दी धमकी, बोले PoK में अगर कुछ किया तो ईंंट का जवाब पत्‍थर से देगे

|

इस्‍लामाबाद। पांच अगस्‍त को जब से भारत सरकार ने जम्‍मू कश्‍मीर से आर्टिकल 370 हटाने का फैसला किया है तब से ही पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अलग-अलग तरह के ड्रामे को अंजाम देने में लगे हुए हैं। शुक्रवार को पाकिस्‍तान में 'कश्‍मीर आवर' का आयोजन हुआ है। इमरान खान की अपील पर पाक की जनता ने आधे घंटे तक मार्च निकाला और भारत के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस ड्रामे में पाकिस्‍तान की शैक्षणिक संस्‍थाओं से लेकर सरकारी और प्राइवेट ऑफिसेज, बैंक, व्यापारी, वकील और मिलिट्री संस्‍थानों ने भी हिस्‍सा लिया। इस दौरान ट्रैफिक को भी पूरी तरह से रोक दिया गया था।

लगातार इमरान की आक्रामक बयानबाजी

लगातार इमरान की आक्रामक बयानबाजी

पाकिस्‍तान में दोपहर 12 बजे से लेकर 12:30 बजे तक कश्‍मीर आवर का आयोजन किया गया। इमरान खान ने इस दौरान अपने ऑफिस पीएमओ के बाहर इकट्ठा भीड़ को संबोधित किया। इमरान ने कहा, 'आज पाकिस्‍तान में हर शख्‍स चाहे व‍ह जहां कहीं भी हो, हमारे छात्र, दुकानदार और हमारे मजदूर, भी कश्‍मीर के लिए खड़े हैं।' इमरान ने इसके साथ ही फिर से भारत को धमकी दी है। इमरान के शब्‍दों में, 'अगर भारत ने आजाद कश्‍मीर में कोई भी एक्‍शन लिया तो फिर हर ईंट का जवाब पत्‍थर से दिया जाएगा।'

कुछ दिनों पहले दी परमाणु हमले की धमकी

कुछ दिनों पहले दी परमाणु हमले की धमकी

इमरान ने अपने ड्रामे में कहा, 'हमारे कश्‍मीरी आज मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं।' इमरान पिछले 22 दिनों से लगातार आक्रामक बयान देने का सिलसिला जारी रखे हैं। कश्‍मीर ऑवर सिंध के गर्वनर इमरान इस्‍माइल और बलूचिस्‍तान के मुख्‍यमंत्री जम कमाल खाल अल्‍यानी भी इसका हिस्‍सा थे। इसके अलावा खैबर पख्‍तूनख्‍वां के मुख्‍यमंत्री महमूद खान और पंजाब के मुख्‍यमंत्री उस्‍मान बुजदार ने भी इसमें शिरकत की। इमरान ने गुरुवार को ट्विटर पर लोगों से कश्‍मीर के पक्ष में रैली निकालने और कश्‍मीरियों के लिए आगे आने की अपील की थी। कुछ दिन पहले इमरान भारत को परमाणु हमले की धमकी दी चुके हैं।

 दुनिया को दी नतीजे भुगतने की धमकी

दुनिया को दी नतीजे भुगतने की धमकी

इमरान ने यहां भी आरएसएस और नाजी विचारधारा का जिक्र किया। इमरान ने कहा कि भारत में आरएसएस की विचारधारा उसी तरह से हावी हो गई है जिस तरह से नाजी पार्टी ने जर्मनी में कब्‍जा कर लिया था। इमरान ने कहा कि भारत में लोगों को लगता है कि मुसलमानों को एक सबक सिखाना चाहिए और वह उन्‍हें बराबरी का दर्जा नहीं देना चाहते हैं। आज पूरी दुनिया देख रही है कि कश्‍मीर में क्‍या हो रहा है। इमरान ने फिर से दुनिया को धमकी देते हुए कहा कि अगर आज वर्ल्‍ड लीडर्स प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 'फांसीवादी सरकार' के खिलाफ नहीं आए तो फिर इसका असर जल्‍द ही नजर आएगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
There is a Kashmir Hour in Pakistan a staged drama organised by Prime Minister Imran Khan.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X