UN में कश्मीर का मुद्दा उठाएगा पाकिस्तान, PM शरीफ ने की हुर्रियत नेताओं से मुलाकात

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पीएम नवाज शरीफ ने भारत के खिलाफ नया पैतरा आजमाया है। नवाज शरीफ ने अमेरिका रवाना होने से पहले शुक्रवार को हुर्रियत नेताओं से मुलाकात की। नवाज शरीफ ने सेना प्रमुख राहिल शरीफ और गुलाम कश्मीर के हुर्रियत नेताओं से मुलाकात की।

 nawaz sharif

इस मुलाकात में उनहोंने हुर्रियत नेताओं को भरोसा दिलाया कि वो संयुक्त राष्ट्र के महासभा में अपने भाषण के दौरान कश्मीर के मुद्दे को उठाएंगे। उन्होंने कहा है कि संयुक्त राष्ट्र में अपने भाषण के दौरान वो जोर-शोर से कश्मीर का मामला उठाएंगे।

उन्होंने हुर्रियत नेताओं को भरोसा दिलाया है कि पाकिस्तान कश्मीरियों को नैतिक, कूटनीतिक और राजनीतिक समर्थन देता रहेगा। पाकिस्तान कश्मीरियों के मुद्दे को हर मंच पर उठाता रहेगा। इस मुलाकात के दौरान वहां हुर्रियत नेताओं के साथ-साथ सरदार मसूद खान और राजा फारूक हैदर भी मौजूद थे। आपको बता दें कि 21 सितंबर को नवाज शरीफ संयुक्त राष्ट्र महासभा को संबोधित करेंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pakistani Prime Minister Nawaz Sharif met Hurriyat leaders from Pakistan-occupied Kashmir (PoK) on Friday and assured them he would “emphatically highlight” the Kashmir issue at the 71st session of the UN General Assembly next week.
Please Wait while comments are loading...