Viral Video: लाइव शो में महिला रिपोर्टर की मौत, हैरान कर देने वाला वीडियो

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

इस्लामाबाद। मौत किसे, कह और कहां दस्तक दे दे इसका किसी को पता नहीं होता। इस वीडियो को देखने के बाद तो आप भी यहीं कहेंगे कि मौत किसी की निश्चित नहीं होती। पाकिस्तानी महिला रिपोर्टर के साथ लाइव शो में जो हुआ जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। आपका मुंह खुला रह जाएगा।

 लाइव शो में रिपोर्टर की मौत

लाइव शो में रिपोर्टर की मौत

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख कर आप भी हैरान रह जाएंगे। इस वीडियो में एक पाकिस्तान के एक निजी चैनल की महिला रिपोर्टर लाइव कवरेज कर रही है। लेकिन अगले पल जो हुआ वो आपको सन्न कर देगा।

 आंखों के सामने मौत

आंखों के सामने मौत

लाइव शो में महिला रिपोर्टर एक क्रेन पर बैठकर पीटीआई जलसा की कवरेज कर रही थी जो लाहौर में चल रहा था। पाकिस्तान के तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पार्टी की पाकिस्तान एहटेस रैली चल रही थी, जिसकी वो कवरेज कर रही थी।

 कैमरे के सामने मौत

कैमरे के सामने मौत

रैली की कवरेज करते हुए वो स्टूडियो में बैठी एंकर को वहां की लाइव जानकारी दे रही थी, कि तभी वो सुन्न हो गई। उनका मुंह बंद हो गया, लेकिन उनकी आंखें खुली हुई थी और वो लगातार कैमरे की ओर देख रही थी।

 क्रेन से लुढ़क गई रिपोर्टर

क्रेन से लुढ़क गई रिपोर्टर


अचानक बात करते-करते वो कैमरा क्रेन से लुढ़क गई और भीड़ में पर जा गिरती है। उनके अचानक गिरने से सब लोग हैरान थे। उनकी टीम परेशान हो गई। उनकी टीम और लोग दुविधा में थे। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के मुताबिक उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कई कमेंट ऐसे भी आए है, जिसके मुताबिक वो जिंदा है और उस वक्त वो अचेत हो गई थी। देखें वीडियो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
pakistani reporter died in front of PTI jalsa in Lahore
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.