• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रफ्तार से दौड़ रही थी ट्रेन, तभी ड्राइवर को लगी दही की तलब, खरीदने के लिए रोक दी ट्रेन, VIDEO

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 8 दिसंबर: जब आप पब्लिक ट्रांसपोर्ट से सफर करते हैं, तो कई बार बस, टैक्सी आदि के ड्राइवर गाड़ी रोककर निजी सामान लेने लगते हैं, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि अगर ऐसा ही ट्रेन का ड्राइवर करे तो क्या होगा? जी हां कुछ ऐसी ही घटना भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान में घटी है, जहां एक ड्राइवर ने यात्रियों से भरी ट्रेन को दही लेने के लिए रोक दिया। (तस्वीरें सांकेतिक, वीडियो-नीचे)

इंजन से उतरकर गया दुकान पर

इंजन से उतरकर गया दुकान पर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये घटना लाहौर की है, जहां कान्हा रेलवे स्टेशन के पास एक ट्रेन रुक गई। इसके बाद उसमें से ड्राइवर उतरा और बगल में मौजूद मार्केट में चला गया। वहां पर वो एक दुकान में पहुंचा और दही खरीदी। कुछ देर बाद वो वापस ट्रेन के पास आया और इंजन में बैठकर उसे चलाने लगा। आसपास मौजूद कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाया, जो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

कराची की ओर जा रही थी ट्रेन

कराची की ओर जा रही थी ट्रेन

ट्रेन ने अपना सफर लाहौर से शुरू किया था, जिसे कराची की ओर जाना था। अचानक से स्टेशन के आगे गाड़ी खड़ी होने पर किसी को कुछ समझ नहीं आया। कुछ देर इंतजार बाद कई यात्री नीचे उतरकर इंजन के पास पहुंचे, तो पता चला कि ड्राइवर है ही नहीं। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि ड्राइवर आराम से ट्रेन की ओर बढ़ता है। उसके हाथ में एक पन्नी रहती है, जिसमें दही होती है।

2 ड्राइवर हुए निलंबित

2 ड्राइवर हुए निलंबित

वीडियो वायरल होने के बाद पाकिस्तानी रेलवे की खूब फजीहत हुई। एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा कि इन भाई साहब ने दही लेने के लिए ट्रेन रोक दी, अगर मिठाई लेनी होती तो ये प्लेन से जाते। हालांकि मामले की गंभीरता को देखते हुए ड्राइवर राणा मोहम्मद शहजाद और उनके सहायक इफ्तियार हुसैन को निलंबित कर दिया गया।

रेल मंत्री ने दी चेतावनी

रेल मंत्री ने दी चेतावनी

वहीं रेल मंत्री आजम खान ने अपने कर्मचारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि मैं भविष्य में इस तरह की घटनाओं को बर्दाश्त नहीं करूंगा और किसी को भी निजी इस्तेमाल के लिए राष्ट्रीय संपत्ति का इस्तेमाल करने की इजाजत नहीं दूंगा। वहीं रेलवे प्रवक्ता सैयद एजाज ने कहा कि जब भी आप बीच पटरियों पर ट्रेन रोकते हैं, तो ये सुरक्षा का मुद्दा बन जाता है। इस वजह से ऐसी घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

    Omicron In Pakistan: पाकिस्तान में सामने आया पहला केस, महिला मिली संक्रमित | वनइंडिया हिंदी

    Comments
    English summary
    driver stopped the train to take curd, video viral
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X