• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ट्रैक्टर-ट्रॉली की नौकरी से हटाया तो गुस्साए युवक ने 3 बदमाश साथ लेकर कर दी 2 लोगों की हत्या

|

ग्रेटर नोएडा। उत्तर प्रदेश में नोएडा के रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने 2 युवकों की हत्या के मामले में 4 आरोपियों को अरेस्ट किया है। चार में से एक युवक ने 2 युवकों की हत्या इसलिए करवा दी, क्योंकि उसकी ट्रैक्टर-ट्रॉली वाली नौकरी चली गई थी। ऐसे में गुस्से में उसने तीन लोगों को साथ लेकर बीती 1 अगस्त को 2 युवकों का मर्डर कर दिया। यह मर्डर धारदार हथियारों से अंजाम दिया गया था। बुधवार सुबह पुलिस ने शव को बरामद कर मुख्य आरोपी व उसके तीन और साथियों को गिरफ्तार किया।

UP Police arrested four youths in murder at greater noida

पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।चारों आरोपी बड़े ही शातिर किस्म के अपराधी हैं। इनके द्वारा बीती 1 अगस्त को हत्या की वारदात अंजाम दी गई थी। रघुपुरा कोतवाली क्षेत्र से हरियाणा के बल्लभगढ़ में भूसा बेचकर वापस आते समय दो युवकों को मारा था। दोनों युवकों के परिजनों ने यमुना एक्सप्रेस वे पर जाम लगाकर जमकर हंगामा किया था। पुलिस ने कार्यवाई करते हुए दोनों गायब हुए युवकों के शव को रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र से बरामद किए।

UP Police arrested four youths in murder at greater noida

मुख्य आरोपी ने बताया कि ट्रैक्टर ट्रोली की नौकरी से हटाने को लेकर वह गुस्सा था। उसने अपना नाम सफीक बताया। कहा कि मैंने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर दोनों युवकों की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की। गौतम बुद्धनगर के एसएसपी वैभव कृष्ण के मुताबिक, जिस दिन यमुना एक्सप्रेस वे पर जाम लगाया गया था, उस दिन इस हत्या में शामिल एक युवक जाम में भी मौजूद था। ताकि मृतक के परिजन उनके ऊपर शक ना कर सकें।

UP Police arrested four youths in murder at greater noida

पुलिस ने जब अपनी जांच की तो पाया कि बीते दिनों मृतक के ट्रैक्टर पर काम करने वाले सफीक को नौकरी से हटा दिया था। तभी से सफीक मृतक को अंजाम भुगतने की धमकी दे रहा था। पुलिस ने कार्यवाई करते हुए सफीक व उसके तीन साथियों को हिरासत में लेकर जब कड़ाई से पूछताछ की। फिर, सभी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए दोनों के शव को रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र से बरामद करा दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें: भतीजे ने चाची को पेट्रोल छिड़ककर जलाया, पुलिस ने लिए उसके आखिरी बयान, बच नहीं पाई वह

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
UP Police arrested four youths in murder at greater noida
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X