• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

UP: घरवालों ने छात्रा को डांटा तो साथ ऑनलाइन गेम खेलने वाले प्रेमी के पास भागी, पुलिस ने पंजाब से पकड़ा

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 14 सितंबर। युवाओं में बर्दाश्त करने की क्षमता इतनी कम हो गई है कि वे छोटी-छोटी बात पर ऐसा फैसला ले रहे हैं, जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। ऐसा ही एक मामला ग्रेटर नोएडा के बिसरख कोतवाली क्षेत्र के गौर सिटी सोसायटी से आया है। यहां पर 12वीं की एक छात्रा घरवालों से नाराज हो भाग गई। जब काफी ढूंढने के बाद भी वह नहीं मिली तो परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने उसे प्रेमी के घर से ढूंढ निकाला।

Noida girls students ran away

ये भी पढ़ें- 2024 से पहले UP में मुस्लिम समुदाय का भरोसा जीतने का ये रहा BJP का गेम प्लान

घरवालों से नाराज होकर प्रेमी के पास चली गई थी छात्रा

घरवालों से नाराज होकर प्रेमी के पास चली गई थी छात्रा

ग्रेटर नोएडा वेस्ट पुलिस ने बताया कि गायब हुई 12वीं की छात्रा लुधियाना में मंगलवार रात 9 बजे के आस-पास मिली। पुलिस के मुताबिक छात्रा घरवालों से नाराज होकर एक युवक के पास चली गई थी। वहीं, जब छात्रा से पूछा गया कि युवक को वह कैसे जानती है? इस पर उसने बताया कि उसकी दोस्ती ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान हुई थी। इसके वह उससे बात करने लगी और उसे युवक से प्यार हो गया। फिलहाल पुलिस ने छात्रा को परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस को ऐसे मिली छात्रा की लोकेशन

पुलिस को ऐसे मिली छात्रा की लोकेशन

मामले में FIR दर्ज करने के बाद जब पुलिस ने जांच शुरू की तो छात्रा कि आखिरी लोकेशन गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर मिली। इसके बाद पुलिस ने प्रेम-प्रसंग के एंगल से भी जांच की और नेटवर्क के जरिए छात्रा को लुधियाना से बरामद कर लिया। हालांकि, जिस युवक के पास छात्रा भागकर गई थी, पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया या नहीं इस बात का पता नहीं लग पाया है।

सामान लेने जाने की बात कहकर घर से बाहर गई थी छात्रा

सामान लेने जाने की बात कहकर घर से बाहर गई थी छात्रा

पुलिस के मुताबिक गौर सिटी सोसायटी में रहने वाली 12वीं की छात्रा को परिजनों ने किसी बात पर डांट दिया था, जिसकी वजह से छात्रा नाराज हो गई और दुकान पर सामान लेने जाने की बात कहकर घर से बाहर चली गई। काफी देर के बाद भी जब वह वापस नहीं आई तो घरवालों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। आसपास और रिश्तेदारों से पूछने के बाद भी जब उसका पता नहीं चला तो परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

इससे पहले भी आ चुके हैं इस तरह के मामले

इससे पहले भी आ चुके हैं इस तरह के मामले

आपको बता दें कि इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी इस तरह केस आ चुके हैं, जब गेम खेलने से मना करने या फिर पढ़ाई का दबाव बनाने पर युवा घर छोड़कर भाग गए।

Comments
English summary
noida 12th girl ran to lover who played online games with her police found in punjab
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X