• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गौरव चंदेल हत्याकांड: मिर्ची गैंग के सरगना आशु जाट ने मारी थी गौरव के सिर में गोली

|

नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में 6 जनवरी को गौरव चंदेल की हत्या और लूट के मामले में यूपी पुलिस ने मिर्ची गैंग के सदस्य उमेश और गैंग के सरगना आशु जाट की पत्नी पूनम को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से हत्या में इस्तेमाल की गई पिस्टल भी बरामद की है। उमेश ने बताया कि आशू ने ही गौरव के सिर में गोली मारी थी।

कैसे पकड़े गए बदमाश

कैसे पकड़े गए बदमाश

नोएडा पुलिस ने हापुड़ की एसओजी टीम और धौलाना पुलिस के साथ के साथ संयुक्त कार्रवाई की। पुलिस के मुताबिक, मुखबिर से सूचना मिली कि बुलंदशहर जिले के शिकारपुर का रहने वाला उमेश, मुख्य आरोपी आशू की पत्नी पूनम और उसके नवजात बच्चे को बाइक से धौलाना इलाके के गांव करनपुरजट्ट ले जा रहा था। पुलिस ने धौलाना थाना क्षेत्र के देहरा झाल रोड से उसे गिरफ्तार कर लिया।

आशू जाट ने मारी थी गौरव के सिर में गोली

आशू जाट ने मारी थी गौरव के सिर में गोली

पूछताछ में उमेश ने गौरव चंदेल की हत्या और लूट की वारदात को अंजाम देने की वारदात कबूल की। उमेश ने बताया कि आशू जाट ने ही गौरव के सिर में गोली मारी थी। बता दें, पूछताछ के बाद पुलिस उमेश को गौरव से लूटे गए सामान की बरामदगी के लिए बताए गए घटनास्थल ले जा रही थी, इसी दौरान आरोपी मौका पाकर वरिष्ठ उपनिरीक्षक राजीव कुमार शर्मा की पिस्टल छीनकर भागने लगा। पुलिस ने पीछा किया तो फायरिंग करने लगा, जवाबी फायरिंग में आरोपी के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है।

छह जनवरी को हुई थी गौरव चंदेल की हत्या

छह जनवरी को हुई थी गौरव चंदेल की हत्या

बता दें कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौड़ सिटी सोसायटी में रहने वाले गौरव चंदेल हरियाणा के गुरुग्राम स्थित एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में रीजनल मैनेजर थे। बीती 6 जनवरी की रात करीब साढ़े दस बजे वह गुरुग्राम से घर लौट रहे थे। पर्थला गोलचक्कर के आगे बदमाशों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी थी और कार समेत सभी सामान लूट कर भाग गए थे।

गौरव चंदेल हत्याकांड में 20 दिन बाद पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,पहला आरोपी गिरफ्तार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gaurav Chandel Murder Case latest news and update
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X