• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ग्रेटर नोएडा में पशु तस्कर व ग्रामीणों के बीच फायरिंग, दो की मौत

|

Greater Noida News, ग्रेटर नोएडा। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के जारचा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बीती रात पशु चुराने के लिए आए पशु तस्करों को ग्रामीणों ने घेर लिया। खुद को घिरा देख पशु तस्करों ने ग्रामीणों के ऊपर फायरिंग कर दी। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में किसान रतन चौधरी और एक बदमाश की मौत हो गई। सूचना मिलते ही आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने हालात पर काबू पाते हुए मोर्चा संभाल लिया है और मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

किसान और पशु तस्कर की मौके पर हुई मौत

किसान और पशु तस्कर की मौके पर हुई मौत

जानकारी के अनुसार, मामला ग्रेटर नोएडा के जारचा थाना क्षेत्र के गांव खुर्शीदपुर का है। यहां शनिवार की देर रात पशु चोरी करने के इरादे से घुस आये। इसी बीच एक ग्रामीण चोरों की आहट से जाग गया और शोर मचा दिया। शोर सुनकर अन्य ग्रामीण इकट्ठा हो गए और ग्रामीण पशु तस्करों को पकड़ने के लिए दौड़ पड़े। खुद को घिरा देख पशु तस्करों ने ग्रामीणों पर गोली चला दी। जिसमें एक ग्रामीण किसान रतन चौधरी की मौके पर ही मौत हो गई। किसान को गोली लगने के बाद ग्रामीणों ने भी जवाबी फायरिंग कर दी, जिसमें एक पशु तस्कर की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि मृत चोर की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है।

ग्रामीणों ने किया हंगामा

ग्रामीणों ने किया हंगामा

घटना की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। एसएसपी वैभव कृष्णा ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया। बता दें कि घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने फरार बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस का घेराव कर दिया। ग्रामीणों का कहना था कि कई बार पुलिस से इस बारे में शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। एसएसपी वैभव कृष्णा ने गुस्साए ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया और जल्द ही कार्रवाई का आश्वासन दिया। घटना के बाद गांव में तनाव को देखते हुए पीएसी तैनात कर दी गई है।

कई बार की थी पुलिस से शिकायत

कई बार की थी पुलिस से शिकायत

ग्रामीणों की मानें तो बीते 1 महीने से पशु चोरी की घटनाओं में बढोत्तरी हुई है। जिसकी शिकायत उन्होंने कई बार पुलिस थाने में जाकर की, लेकिन पशु चोरी की इन घटनाओं पर अंकुश नहीं लगाया जा सका। जिसके चलते ग्रामीण खुद रात भर जागकर गांव पर पहरा देकर अपने पशुओं को चोरी होने से बचा रहे थे।

ये भी पढ़ें:- गौतम बुद्ध नगर सीट पर क्या हैं जीत-हार के पुराने सियासी आंकड़े

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Firing between cattle smugglers and villagers in Greater Noida
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X