• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ग्रेटर नोएडा: चीनी नागिरक में नहीं हुई Coronavirus की पुष्टि, रातभर फ्लैट में खुद को रखा था बंद

|

ग्रेटर नोएडा। चीनी नागरिक ने कोरोना वायरस की चपेट में आने की आशंका के चलते बुधवार देर शाम खुद को फ्लैट में बंद कर लिया। कोरोना वायरस की सूचना मिलते ही स्वास्थ्य विभाग की टीम अलर्ट हो गई और देर रात स्वास्थ्य विभाग की टीम चीनी नागरिक के फ्लैट पर पहुंच गई। इस खबर के सामने आते ही सोसाइटी के लोग भी जमा हो गए थे। हालांकि चीनी नागरिक में कोरोना वायरस की पुष्टि नहीं हुई है। इस बात की जानकारी गौतमबुद्धनगर के सीएमओ अनुराग भार्गव ने दी।

    ग्रेटर नोएडा: चीनी नागिरक में नहीं हुई Coronavirus की पुष्टि, रातभर फ्लैट में खुद को रखा था बंद

    Coronavirus Update: A Chinese man locked himself in his flat in Greater Noida

    जानकारी के अनुसार, मामला ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना इलाके की एक सोसाइटी का है। चीनी नागरिक के दोस्त ने स्वास्थ्य विभाग और पुलिस को फोन कर इस बात की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम सोसाइटी पर पहुंच गई। घंटों प्रयास करने के बाद भी चीनी नागरिक ने दरवाजा नहीं खोला। करीब 1 घंटे बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची, लेकिन इसके बाद भी चीनी नागरिक ने फ्लैट का दरवाजा नहीं खोला।

    बताया गया है कि चीनी नागरिक ओप्पो कंपनी का अधिकारी है। पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा चीनी नागरिक के फ्लैट का जब कई बार दरवाजा खटखटाया गया तो अंदर से आवाज आई गो फ्रॉम हियर, आई विल नॉट ओपन द डोर। पुलिस ने बताया की फ्लैट के अंदर मौजूद व्यक्ति अंग्रेजी में बात कर रहा है, लेकिन फ्लैट का दरवाजा नहीं खोल रहा था।

    वहीं, सीएमओ अनुराग भार्गव ने जानकारी दी कि पहले इस शख्स को ऑब्जेर्वशन पीरियड में रखा गया था। फिर ऑब्जेर्वशन पीरियड पूरा होने के बाद 2 फरवरी को ये घर वापस आ गया था। उस आदमी में कोरोना के लक्षण नहीं हैं। फिर भी एहतियत के तौर पर जांच कार्रवाई जाएगी।

    कोरोना वायरस को लेकर भाजपा विधायक का बड़ा बयान, कहा- जहां गाय होंगी वहां कोई असर नहीं होगा

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Coronavirus Update: A Chinese man locked himself in his flat in Greater Noida
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X