• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नोएडा: मॉल के शोरूम में कपड़े बदल रही महिला को लगा कि कोई देख रहा है, फिर क्या हुआ?

|

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले में स्थित एक शॉपिंग मॉल में काम करने वाले 21 वर्षीय युवक को नोएडा सेक्टर-24 की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। युवक पर आरोप है कि जिस समय महिला कपड़े बदल रही थी तो वह ट्रायल रूम में झांक रहा था। इस दौरान आरोपी युवक ने महिला का कथित वीडियो बनाने की भी कोशिश की। इस दौरान महिला ने उसे देख लिया और शोर मचा दिया।

    नोएडा: मॉल के शोरूम में कपड़े बदल रही महिला को लगा कि कोई देख रहा है, फिर क्या हुआ?
    क्या है मामला

    क्या है मामला

    जानकारी के मुताबिक, मामला नोएडा सेक्टर-32 लॉजिक्स मॉल स्थित शोरूम का है। बता दें पीड़ित महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और गुरुवार को अपने पति के साथ शॉपिंग के लिए मॉल आई थी। महिला कपड़े लेकर ट्रायल रूम में चेक करने के लिए चली गई। जब महिला कपड़े बदल रही थी तो उनकी नजर ट्रायल रूम में ऊपर की तरफ पड़ी। यहां से युवक कपड़े बदलते हुए महिला को देख रहा था।

    सफाई का काम करता है आरोपी

    सफाई का काम करता है आरोपी

    आरोपी को देखने के बाद महिला ने कपड़े बदलकर शोर मचा दिया। महिला ने पूरे घटनाक्रम के बारे में प्रबंधन को जानकारी दी। फिर पुलिस को घटना के बारे में सूचना दी गई। डीसीपी संकल्प शर्मा ने बताया कि आरोपी बंटी सफाई का काम करता है। उसको गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, इस मामले में लॉजिक्स मॉल प्रवक्ता का कहना है कि आरोपी उनका कर्मचारी नहीं है। वह शोरूम का कर्मचारी है।

    पुलिस CCTV फुटेज की भी कर रही है जांच

    पुलिस CCTV फुटेज की भी कर रही है जांच

    पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता के पति ने बताया कि आरोपी ने अपने मोबाइल में उनकी पत्नी की वीडियो बनाने का भी प्रयास किया। इसी बीच महिला ने उसे देखकर शोर मचा दिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह पिछले कई महीने से ट्रायल रूम में ताकझांक कर रहा था। पुलिस आरोपी को शनिवार को कोर्ट में पेश करेगी। डीसीपी का कहना है कि शोरूम में लगे कैमरों की फुटेज की जांच हो रही है।

    नोएडा: भारी बारिश में गिरी स्कूल की दीवार, एक बच्चे की मौत

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    A young man peeping inside trial room as women changed clothes
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X