• search
मुजफ्फरपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

घात लगाकर युवकों ने शख्स को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर मार डाला, आरोपित के घर को लोगों ने फूंक दिया

|

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक शख्स को बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला। जिले के पकड़ी असली गांव निवासी देवेंद्र सिंह के घर के पास मंटू तिवारी की हत्या कर दी गई। दोनों के बीच झगड़ा चल रहा था। मृतक युवक बंगरा निवासी जितेंद्र सिंह हत्याकांड और चंपारण में एक शख्स से 10 लाख रुपये की ठगी का आरोपित था। मृतक मंटू तिवारी अपने बाइक से मोरहर स्थित पेट्रोल पंप से डीजल लेकर घर लौट रहा था।

people killed a man and accused house burnt

बुधवार की दोपहर को करीब तीन बजे पकड़ी असली गांव में पहले से घात लगाकर बैठे लोगों ने मंटू तिवारी की लाठी-डंडे और ईंट-पत्थर से पीट-पीटकर हत्या कर दी। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद बंगड़ा निजामत और इसके आसपास के लोग मौके पर जुट गए फिर हत्या के विरोध में प्रदर्शन किया। वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों ने पकड़ी असली गांव में जाकर आरोपितों के घर तोड़फोड़ की और उसके वाहन फूंक दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस को भी भीड़ ने भगा दिया। इसकी सूचना मिलने पर एसडीपीओ सरैया सहित कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और हत्यारोपितों सहित कई लोगों को हिरासत में लिया। मृतक मंटू तिवारी की तीन बेटियां और एक बेटा है। घर के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि एसडीपीओ सरैया पूरे मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

पुरानी रंजिश में हत्या को अंजाम दिया गया है। कुछ लोग को हिरासत में भी लिया गया है। एक महीने पहले मंटू तिवारी और आरोपितों के बीच मारपीट हुई थी। जानकारी के अनुसार, मंटू तिवारी मिट्टी भरने का काम करता है। दूसरे के खेत से मिट्ठी खरीदता है। एक महीने पहले मंटू तिवारी द्वारा खरीदे गए खेत से आरोपियों ने मिट्टी कटवाकर बेच दिया।

इसे लेकर दोनों पक्षों में हिंसक झड़प हुई थी। एक दूसरे को देख लेने की धमकी दी गई थी। साहेबगंज थाने में दोनों पक्ष ने एक दूसरे के खिलाफ एफआईआर भी करायी थी। इस मामले में मंटू तिवारी जमानत पर था। इसके अलावा मंटू तिवारी के खिलाफ ठगी, हत्या और आर्म्स एक्ट के मामले भी विभिन्न थाने में दर्ज है। एसडीपीओ सरैया राजेश शर्मा ने बताया कि मंटू तिवारी नामक व्यक्ति की हत्या कर दी गई है, जिसके बाद से गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस कैंप कर रही है।

घर में घुसकर वृद्धा की हत्या की, उसके बाद ले उड़े थे सोना और कैश, महिला समेत 3 अरेस्ट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
people killed a man and accused house burnt
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X