• search
मुजफ्फरनगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

कहीं 'पन्नी की चोरी' तो कहीं 'बैरिकेडिंग को पहना दी हथकड़ी', पुलिसकर्मियों के वीडियो हुए वायरल

Google Oneindia News

उत्तर प्रदेश की जबसे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कमान संभाली है तभी से यूपी पुलिस के तेवर और कार्यप्रणाली दोनों में खासा फर्क देखने को मिला है। योगी सरकार द्वारा लगातार यह दावा किया गया है कि उत्तर प्रदेश एक जंगल राज बन चुका था लेकिन सरकार की साफ नीयत और पुलिस कर्मियों की बहादुरी से आज प्रदेश में कानून का राज है। देखा जाए तो यह बात एक हद तक सही भी है। पुलिस की कार्यप्रणाली का स्तर लगातार बढ़ता नजर भी आ रहा है लेकिन कुछ पुलिसकर्मी ऐसे भी हैं जिन्होंने खाकी वर्दी की छवि को धूमिल करने में कोई कसार नहीं छोड़ी है।

पुलिस करे चोरी, हथकड़ी पहने बैरिकेडिंग

पुलिस करे चोरी, हथकड़ी पहने बैरिकेडिंग

आए दिन ऐसे पुलिसकर्मियों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं जिनमे कभी पुलिस एक हीरो के तौर पर नजर आती है तो कभी ऐसे वीडियोस या तस्वीरें सामने आती है, जिनमे एक दो पुलिसकर्मियों की व्यक्तिगत गलती की वजह से पूरे डिपार्टमेंट को शर्मसार होना पड़ता है। दरअसल, इन दिनों ऐसी दो तस्वीरें अलग-अलग ज़िलों से वायरल हो रही हैं। पहला वीडियो है उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर का जिसमे एक सीसीटीवी फुटेज में दो वर्दीधारी पुलिसकर्मी चरथावल बस स्टैंड पर स्थित एक हलवाई की दुकान के काउंटर पर ढकी पन्नी को शनिवार की सुबह चोरी करते कैद हुए हैं।
वहीं दूसरा वीडियो है मेरठ का, जिसमे पुलिस द्वारा एक बैरिकेडिंग को हथकड़ी पहनाई गई है। जी हाँ, तस्वीर में साफ़ देखा जा सकता है कि जिन हत्कड़ियों का इस्तेमाल अपराधियों को पकड़ने के लिए किया जाता है, उसका इस्तेमाल पुलिस बैरिकेडिंग को रोकने में कर रही है।

हलवाई की दुकान से पन्नी को किया चोरी

हलवाई की दुकान से पन्नी को किया चोरी

जनपद मुजफ्फरनगर के चरथावल में दो वर्दीधारी पुलिस कर्मियों द्वारा खाकी को शर्मनाक कर देने वाली घटना को अंजाम दिया गया है। यह घटना लगातार पूरे चरथावल क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। आपको बता दें कि दो पुलिसकर्मियों का एक सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे दो पुलिसकर्मी चरथावल बस स्टैंड पर स्थित एक हलवाई की दुकान के काउंटर पर ढकी एक पन्नी को शनिवार की सुबह चोरी करते नजर आ रहे हैं। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद होने से पुलिस को काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है और क्षेत्र के लोग इन वर्दी धारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। जानकारी अनुसार इस घटना की जानकारी जब चरथावल थाना प्रभारी को लगी तो उनके द्वारा सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से इन पुलिसकर्मियों की पहचान कराई जा रही है। थाना प्रभारी का कहना है कि इन पुलिसकर्मियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बैरिकेडिंग को पहना दी हथकड़ी

बैरिकेडिंग को पहना दी हथकड़ी

मेरठ पुलिस ने इस बार फिर एक नया कारनामा कर दिखाया है। पुलिस जो हथकड़ी को अपराधियों को पहनाती है, वही हथकड़ी मेरठ पुलिस ने बैरिकेडिंग को पहना दी। सुनने में थोड़ा अजीब लगता है लेकिन यह बिल्कुल सच है। तस्वीरों में देख सकते हैं किस तरीके से पुलिस ने बैरिकेडिंग पर हथकड़ी लगाई हुई है। वीडियो कोतवाली थाना क्षेत्र के हापुड़ अड्डा की है, जहां पुलिस ने ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए बैरिकेडिंग लगाई हुई है। फिलहाल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग तरह तरह की टिप्पीड़ियाँ भी दे रहे हैं। बहुत से लोग खूब चटकारे लेकर इस तस्वीर को एक दुसरे के साथ शेयर भी कर रहे हैं। अब देखने वाली बात यह होगी कि आखिर मेरठ पुलिस के आला अधिकारी, थाना पुलिस की इस भारी लापरवाही पर क्या कार्यवाही करेंगे।

'क्या यह अंतिम संस्कार है?', अपनी शादी में ताबूत में लेटकर पहुंचा दूल्हा, Video Viral'क्या यह अंतिम संस्कार है?', अपनी शादी में ताबूत में लेटकर पहुंचा दूल्हा, Video Viral

Comments
English summary
policeman caught in cctv stealing and video went viral from meerut and muzaffarnagar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X