• search
मुजफ्फरनगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सपा नेता के भाई की हत्या के 8 दोषियों को उम्रकैद, फैसले के बाद मुज़फ्फरनगर कोर्ट में मारपीट

|

मुज़फ्फरनगर। यूपी के मुज़फ्फरनगर में सपा नेता के भाई की हत्या के मामले में गुरुवार को कचहरी परिसर में 8 आरोपियों को उम्र कैद की सजा सुनाई गई। उम्र कैद की सजा सुनाने के बाद जैसे ही पुलिस आरोपियों को लेकर जेल जा रही थी, तभी दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। पुलिस की मौजूदगी में जमकर झगड़ा हुआ। काबू करने में जुटी पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया। वहीं, 8 लोगों को उम्रकैद सुनाए जाने का मामला 2010 में हुई हत्या का है। भोपा थाना क्षेत्र के जौली में सपा नेता मेहराजुद्दीन के भाई नसीम की गोलियों से भून दिया गया था।

Muzaffarnagar: 8 accused gets life sentence in murder case of SP leaders brother

आज कोर्ट ने 8 हत्यारोपियों को उम्रकैद की सजा सुनाई। पिछले 9 सालों से कोर्ट में विचाराधीन था। जिस पर आज कोर्ट ने अहम फैसला सुनाया। जैसे ही आज कोर्ट ने हत्यारोपियों को उम्रकैद की सजा सुनाने के बाद पुलिस सुरक्षा में सभी को जेल ले जाया जा रहा था। तभी कचहरी परिसर में दोनों पक्ष आपस में भिड़ गये, वादी और आरोपी पक्ष के बीच जमकर लात घूंसे चले। कचहरी परिसर देखते ही देखते जंग का मैदान बन गया। पुलिस की मौजूदगी में सभी एक-दूसरे पर टूट पड़े गनीमत तो ये रही कि वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने समय रहते मामले को शांत कराया। 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया।

वादी पक्ष के वकील हसीन हैदर जैदी ने बताया कि आज नसीम हत्याकांड में सजा हुई। 26 मई -2010 में नसीम तारीख पर कचहरी में आ रहा था तो उसे घेर कर गोली मार दी गई थी। इसका मुकदमा थाना भोपा में दर्ज हुआ था। मुकदमा नसीम के भाई शमीम ने दर्ज कराया था। यह मुकदमा एडीजे 9 कोर्ट में चला। आज कोर्ट में सभी को उम्र कैद की सजा हुई।

    मुजफ्फरनगर : टूटकर गिरा जर्जर तार, करंट लगने से युवक की मौत

    उत्तराखंड में पहाड़ ढहने से बद्रीनाथ हाईवे तबाह, जेसीबी मशीनें दबीं, 2 हजार से ज्यादा लोग फंसे

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Muzaffarnagar: 8 accused gets life sentence in murder case of SP leader's brother
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X