• search
मुजफ्फरनगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुजफ्फरनगर: रातभर खुला रहा ये बैंक, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

|

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। दरअसल, यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया के कर्मचारी गेट को खुला छोड़कर घर जाकर सो गए। इस दौरान रातभर बैंक का दरवाजा खुला रहा। जब इस बात की जानकारी पुलिस को मिली तो हड़कंप मच गया। इसके बाद पुलिस ने बैंक मैनेजर को बुलाया और बैंक का दरवाजा बंद कराया।

employees went to home and left the bank open

जानकारी के मुताबिक, मामला मुजफ्फरनगर जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। यहां यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया रेलवे स्टेशन रोड़ पर स्थित है। बता दें कि मंगलवार को कर्मचारी बैंक की शाखा को खुली छोड़कर घर जाकर सो गए। ऐसे में बैंक काफी देर तक खुला रहा। इस बात की जानकारी तब लगी जब रेलवे स्टेशन से आने वाले कुछ यात्री बैंक के सामने ई-रिक्शा और टेम्पो के इंतजार में बैंक के गेट के पास खड़े हो गए। काफी देरी तक यातायात का कोई साधन नहीं मिलने पर वह बैंक के चैनल से सटकर खड़े हो गए। इसी दौरान चैनल एक ओर को खिसक गया। इस पर यात्रियों ने देखा कि चैनल में दोनों ओर से ताला बंद नहीं किया गया। यह मंजर देख भौचक रह गए।

इसके बाद यात्रियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही सिविल लाइन थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे, जहां पर बैंक कर्मचारियों की बड़ी लापरवाही सामने आई। इसके बाद पुलिस ने बैंक मैनेजर मुकेश शर्मा को घर से बुलाया गया। बैंक मैनेजर ने जांच पड़ताल के बाद लिखित में दिया कि चपरासी भूलवश मुख्य गेट में ताला नहीं लगाया। और अंदर जांच पड़ताल करने के बाद किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ है। नगदी सहित सारा सामान सुरक्षित है। पुलिस ने बताया कि रात 11.30 बजे के बाद मैनेजर की मौजूदगी में गेट पर ताला लगवा दिया गया। इस मामले में बैंक के प्रबंधक के साथ ही गार्डों की भी लापरवाही से इंकार नहीं किया सकता है।

ये भी पढ़ें:- आजम खान पर दर्ज हुआ 83वां मुकदमा, अब लगा 16 हजार रुपए की लूट का आरोप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
employees went to home and left the bank open
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X