भाजपा शपथ पत्र दे कि बीएमसी चुनावों के बाद शिवसेना संग नहीं करेगी गठबंधन: एनसीपी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने कहा है कि बीएमसी चुनावों के बाद शिवसेना के संग भाजपा गठबंधन नहीं करेगी, इस बात को वो शपथ पत्र लिखकर दें। एनसीपी ने यह बात भाजपा की तरफ से बीएमसी का घोषणा पत्र लागू किए जाने के बात कही है।

भाजपा शपथ पत्र दे कि बीएमसी चुनावों के बाद शिवसेना संग नहीं करेगी गठबंधन: एनसीपी

मुंबई एनसीपी ने नेता सचिन अहीर ने कहा कि झूठे वायदे करने से अच्‍छा है कि वो शपथ पत्र पर लिखकर यह कहे कि बीएमसी चुनाव हो जाने के बाद भाजपा अब शिवसेना के संग गठबंधन नहीं करेगी। सचिन ने कहा कि पिछले 22 सालों से भाजपा और शिवसेना एक ही घोषणा पत्र जारी करते थे जबकि वो दोनों यह बताएं कि क्‍या इस वायदों को असल में कहीं लागू भी किया गया है कि नहीं। मुंबई वालों को दोनों ही पार्टियों को यह बताना चाहिए।

उन्‍होंने कहा कि अगर दोनों ही पार्टियों को बीएमसी चुनावों में मतदाता बहुमत नहीं देते हैं। तो भाजपा क्‍या करेगी। ऐसे में भाजपा को शपथ पत्र पर लिखकर देना चाहिए कि वो चुनावों के बाद शिवसेना के साथ नहीं जाएगी। आपको बताते चले कि बीएमसी चुनावों से पहले दोनों की भाजपा और शिवसेना ने अलग-अलग चुनाव लड़ने की घोषणा की है।

वहीं शिवसेना नेता संजय राउत एक तरफ कह चुके हैं कि बीएमसी चुनावों के बाद महाराष्‍ट्र सरकार से समर्थन वापस ले सकते हैं तो मंगलवार को उद्धव ठाकरे ने कहा था कि महाराष्‍ट्र सरकार नोटिस पीरियड पर चल रही है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
ncp ask bjp give affidavit of no tie up with Sena post BMC poll
Please Wait while comments are loading...