• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'बंगाल चुनाव में बिजी पीएम' के बाद उद्धव सरकार पर बरसे पीयूष गोयल, कहा- महाराष्ट्र भ्रष्ट सरकार से पीड़ित

|

मुंबई/नई दिल्ली, 17 अप्रैल: देश की इस वक्त कोरोना को लेकर क्या स्थिति है ये सब जानते हैं। महाराष्ट्र भी कोरोना वायरस के मामलों में एक भयावह मंजर से जूझ रहा है। इन सब के बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने गंभीर रूप से बीमार कोविड रोगियों के लिए ऑक्सीजन की कमी पर चर्चा करने के लिए शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पहुंचने की कोशिश की। एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक ठाकरे ने प्रधानमंत्री के साथ एक फोन कॉल किया, लेकिन उन्हें बताया गया कि पीएम मोदी बंगाल चुनाव में प्रचार करने के लिए गए हुए हैं।

Maharashtra
    Coronavirus: AIIMS Director Randeep Guleria ने गिनाए कोविड केस में बढ़ोतरी के कारण | वनइंडिया हिंदी

    इधर, सत्तारूढ़ भाजपा ने ठाकरे और उनकी सरकार पर निम्न-स्तरीय राजनीति करने का आरोप लगाते हुए तेजी से हमला करना शुरू कर दिया। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने मुख्यमंत्री उद्धव पर निशाना साधते हुए कहा कि देख कर दुख हुआ ऑक्सीजन पर नौटंकी हो रही है। सभी के हितों का ध्यान रखते हुए भारत सरकार अधिकतम ऑक्सीजन उत्पादन सुनिश्चित कर रही है। वर्तमान में हम 110% ऑक्सीजन उत्पादन क्षमता का उत्पादन कर रहे हैं और औद्योगिक उपयोग से लेकर चिकित्सा उपयोग तक सभी उपलब्ध ऑक्सीजन को अलग कर रहे हैं।

    कोरोना संकट पर CM ठाकरे ने PM मोदी से की अपील- महाराष्ट्र को ऑक्सीजन एयरलिफ्ट कर देंकोरोना संकट पर CM ठाकरे ने PM मोदी से की अपील- महाराष्ट्र को ऑक्सीजन एयरलिफ्ट कर दें

    वहीं इसके अलावा पीयूष गोयल ने कहा कि महाराष्ट्र एक अयोग्य और भ्रष्ट सरकार से पीड़ित है और केंद्र सरकार लोगों के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रही है। गोयल ने बताया कि भारत में महाराष्ट्र को अब तक सबसे ज्यादा ऑक्सीजन मिली है। आपको बता दें कि राज्य के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री नवाब मलिक ने इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी देते हुए आरोप लगाया कि लोग मर रहे हैं और प्रधानमंत्री चुनाव में व्यस्त हैं।

    English summary
    Maharashtra oxygen supply shortage Uddhav Thackery PM Modi Piyush Goyal
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X