• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

महानायक अमिताभ बच्चन ने खोला राज- 'दुनिया में मेरे लिए नींद से भी प्यारी यदि कोई चीज है तो वो है...'

|

मुंबई। जब हमें नींद आती है तो फिर कुछ भी दिखाई नहीं देता फिर चाहे वह कितना भी जरूरी काम क्यों न हो। हम यह सोच लेते हैं कि भाई पहले नींद ले लें, काम का क्या है जैसे ही बीच में नींद खुलेगी उसे पूरा कर लेंगे। जिंदगी में ऐसा अक्सर सभी के साथ होता है, लेकिन बिग बी के साथ ऐसा नहीं है। उन्हें नींद सबसे प्यारी है लेकिन नींद से भी प्यारी जो चीज है उसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते।

Amitabh Bachchan
    Amitabh Bachchan ने गहरी नींद में सोते हुए की Photo की Post, लिखा मजेदार Caption |वनइंडिया हिंदी

    इससे पहले की आप अपना दिमाग यह जानने में लगाएं कि आखिर वह कौन सी चीज हो सकती है जो बिग बी को नींद से भी प्यारी है, हम आपको बता ही देते हैं। दरअसल महानायक अमिताभ बच्चन को नींद से भी प्यारा उनका परिवार है। अरे रुकिए परिवार से मतलब हम उनके निजी परिवार की बात नहीं कर रहे परिवार का मतलब आप लोग, उनके फैंस जो उनसे बेहद प्यार करते हैं।

    Video: बॉलीवुड 'ब्यूटी क्वीन' रेखा की जुबां पर आई दिल की बात, शादीशुदा आदमी से प्यार पर दिया ये जवाब

    जी हां, बिग बी को नींद से भी प्यारे उनके फैंस हैं जिन्हें वह सबसे ज्यादा प्यार करते हैं और इसलिए चाहे वह कितनी भी गहरी नींद में क्यों न हो वह सोने से पहले सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस को मेसेज करना बिल्कुल भी नहीं भूलते। इसकी एक बानगी मंगलवार रात देखने को मिली। मंगलवार रात को अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर अपनी एक सोते हुए फोटो शेयर की।

    उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'स्लीपिंग टाइम, गुड नाइट।' यह फोटो लोगों में चर्चा का विषय बन गया। हालांकि बिग बी ने इस फोटो के बार में अपने ब्लॉग पर लिखा कि, मुझे बहुत तेज नींद आ रही थी, लेकिन फिर भी मैंने अपने परिवार के साथ बातचीत की, उन्हें मेसेज किया। उन्होंने लिखा, 'कुछ मिनट पहले मुझे जम्हाई आ रही थीं। मैंने बिस्तर पर जाने का सोचा, लेकिन गुस्ताख टम्बलर (सोशल मेसेजिंग ऐप) ने मुझसे पोस्ट करने का आग्रह किया। परिवार सबसे बड़ा है। नींद से भी बड़ा। इसलिए मैं आपको अभी शुभ रात्रि कह रहा हूं।'

    अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट उनके फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गया। लोगों ने इसके जवाब में लिखा, जब सो गए तो फोटो किसने लिया और ट्वीट किसने किया। खैर, इसका जवाब तो अमिताभ ने फिलहाल नहीं दिया है।

    हॉलीवुड की रीमेक में आएंगे नजर

    उम्र के इस पड़ाव पर भी अमिताभ काफी व्यस्त हैं। वह नेंसी मेयर्स की साल 2015 में आई हिट फिल्म 'द इंट्रिम' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। उनके साथ दीपिका पाडुकोण भी इस फिल्म में दिखाई देंगी। दीपिका ने इस फिल्म का पोस्टर भी जारी किया है। फिल्म में अमिताभ की जगह पहले ऋषि कपूर को साइन किया गया था, लेकिन उनके निधन के चलते यह संभव न हो सका। इंट्रिम के अलावा वह फिल्म चेहरे में इमरान हाशमी के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा वह फिल्म ब्रम्हास्त्र, झुंड आदि फिल्मों में भी नजर आएंगे।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Amitabh Bachchan said, The Only Thing Greater Than Sleep Is Extended Family
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X