• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Mumbai Airport Terminal-2: मुंबई एयरपोर्ट के टर्मिनल-2 पर 40 मिनट ठप रहा सर्वर, सामान्य सेवा बहाल

मुंबई एयरपोर्ट के टर्मिनल-2 पर सभी सिस्टम डाउन चल रहे हैं, जिसकी वजह से यात्रियों को लंबे समय तक इंतजार करना पड़ रहा है। यात्रियों की भारी भीड़ एयरपोर्ट पर जमा है।
Google Oneindia News

System Down at Mumbai Airport Terminal-2: मुंबई एयरपोर्ट के टर्मिनल-2 पर सभी सिस्टम 40 मिनट तक ठप रहे जिसकी वजह से यात्रियों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा। सिस्टम डाउन होने की वजह से यात्रियों को घंटो लाइन में इंतजार करना पड़ा। उन्हें अपना बैग ड्रॉप करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा। 40 मिनट तक सिस्टम ठप रहने के बाद सामान्य सेवा को बहाल कर दिया गया। सर्वर ठप होने की वजह से एयरपोर्ट पर लोगों की लंबी कतारें लग गई, जिसके चलते कुछ विमानों के संचालन पर असर देखने को मिला।

mumbai airport

इसे भी पढ़ें- बुजुर्ग की नहीं हो रही थी देखभाल, तो पड़ोसियों ने किया 'कमाल', 25 लाख ने देखा इमोशनल VIDEOइसे भी पढ़ें- बुजुर्ग की नहीं हो रही थी देखभाल, तो पड़ोसियों ने किया 'कमाल', 25 लाख ने देखा इमोशनल VIDEO

सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्स के डीआईजी श्रीकांत किशोर ने सिस्टम डाउन होने की खबर की पुष्टि की है, जिसकी वजह से काउंटर पर यात्रियों की भारी भीड़ है। सिस्टम डाउन होने की वजह से कई विमानों की उड़ान भी प्रभावित हुई है। सीआईएसएफ की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि मुंबई एयरपोर्ट पर सर्वर डाउन होने की वजह से भारी भीड़ हो गई है, जिसे नियंत्रित करने की कोशिश की जा रही है। लोगों को मैनुअल पास दिए जा रहे हैं।

सिस्टम डाउन होने की वजह से एयरपोर्ट के कर्मचारियों को मैन्युअल मोड पर ही काम करना पड़ रहा है जिसकी वजह से यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। गौर करने वाली बात है कि मुंबई एयरपोर्ट दिल्ली के बाद दूसरा सबसे व्यस्त एयरपोर्ट है, जिसकी वजह से यात्रियों की लंबी भीड़ कतार में देखने को मिल रही है। एयरपोर्ट पर जिस तरह से लोगों की भारी भीड़ लगी है उसकी कई तस्वीरें लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। लोगों ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, मुंबई एयरपोर्ट पर सिस्टम क्रैश हो गया है, लोगों की भारी भीड़, विमानों की उड़ान प्रभावित।

वहीं एयर इंडिया की ओर से ट्वीट करके इस बाबत कहा गया है कि हम समझते हैं कि विमान की उड़ान में विलंब होना आरामदायक नहीं होता है, हमारी टीम इसपर काम कर रही है ताकि लोगों की दिक्कतों को कम से कम किया जा सके। आगे की अपडेट के लिए हमारी टीम आपके संपर्क में रहेगी।

Comments
English summary
All System Down at Mumbai Airport terminal 2 massive crowd at queues.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X