• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पुणे: कोरोना वायरस संक्रमण से 65 साल के बुजुर्ग ने तोड़ा दम, अब तक हुई 44 मौतें

|

पुणे। कोरोना वायरस के तेजी से बढ़ते संक्रमण से महाराष्ट्र में हालात लगातार खराब होते जा रहे है। गुरुवार को महाराष्ट्र में कम से कम 165 नए मामले सामने आए है। इनमें मुंबई से 107, पुणे से 19, ठाणे से 13, नागपुर से 11, नवी मुंबई और वसई-विरार से दो-दो, पिम्परी चिंचवाड और मालेगांव, अहमदनगर, चांद्रपुर और पनवेल से एक-एक केस शामिल है। वहीं, पुणे में देर रात 65 साल के बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। पुणे जिले में अब तक 44 लोगों की जान जा चुकी है।

a 65 year old man who had tested positive for coronavirus has lost life

वहीं, दूसरी ओर लॉकडाउन का पालन न करने वालों को पुलिस सबक सिखाने के लिए नए-नए तरीके आजमा रही है। कुछ ऐसा ही वाकया गुरुवार को पुणे में देखने को मिला। यहां लॉकडाउन के दौरान मॉर्निंग वॉक के लिए निकले लोगों से पुलिस ने सड़क पर ही योगा कराया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि यह मामला बिबवेवाडी में कुछ लोग आज सुबह सैर-सपाटा के लिए निकले और लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन किया।

पुलिस ने उन सभी लोगों को पकड़कर बीच सड़क पर ही सबक सिखाने के लिए योगा कराया। योगा करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हुआ और सभी ने चेहरे भी ढंके थे। इस दौरान उनका वीडियो भी बनाया गया। इसमें महिलाएं भी योगा करती दिख रही हैं। पुलिस ने सभी से अपील की कि वे इस दौरान घर में ही फिटनेस का ध्यान रखें और लॉकडाउन के नियमों का पालन करें।

वहीं, बृहन्मुंबई नगर निगम ने जानकारी देते हुए बताया कि मुंबई के धारावी इलाके में 11 और कोरोना वायरस के मामले सामने आए, जिसमें क्षेत्र में कोरोनो वायरस पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 71 हो गई। बता दें कि कोरोना से जंग में पूरे देश में 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ाया गया है। इस दौरान लोगों से अपील की जा रही है कि वे घर पर ही रहें और केवल इमर्जेंसी व बहुत जरूरी काम के लिए घर से बाहर निकले। पुलिस और प्रशासन के बार-बार गुजारिश करने पर भी लोग मान नहीं रहे हैं।

बांद्रा में भीड़ जुटाने का आरोपी विनय दुबे वाराणसी से लड़ चुका है चुनाव, मुंबई में ऑटो चलाते हैं पिता

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
a 65 year old man who had tested positive for coronavirus has lost life
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X