• search
मुरैना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Morena news: गांव में घुस आया बाघ, कवरेज कर रहे पत्रकार पर किया हमला

मुरैना के रुनीपुर गांव में घुसा बाघ, एक पत्रकार पर किया हमला, पत्रकार हुआ घायल, मौके पर वन विभाग की टीम मौजूद
Google Oneindia News

Morena के रूनीपुर गांव में बाघ के हमले से एक पत्रकार घायल हो गया। रुनीपुर गांव में मोहन नाम का एक बाघ घुस आया है। बाघ की कवरेज करने के लिए जब एक पत्रकार पहुंचा तो बाघ ने पत्रकार पर हमला करके पत्रकार को घायल कर दिया। इसके बाद गांव के ही एक घर में बाघ घुस गया। जानकारी मिलने पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई है। अब बाघ को सुरक्षित रेस्क्यू करने का प्रयास किया जा रहा है जबकि घायल पत्रकार को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया है।

Recommended Video

    Morena news: गांव में घुस आया बाघ, कवरेज कर रहे पत्रकार पर किया हमला
    रूनीपुर गांव में घुस गया है बाघ

    रूनीपुर गांव में घुस गया है बाघ

    गुरुवार की सुबह रुनीपुर गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक बाघ गांव के अंदर दाखिल हो गया। बाघ को देखकर गांव वालों के बीच भगदड़ मच गई। सभी ग्रामीण अपनी जान बचाने के लिए घरों के अंदर घुस गए। बाघ की खबर जैसे ही आसपास के इलाके में पहुंची तो पत्रकार भी बाघ का कवरेज करने के लिए रूनीपुर गांव में पहुंच गए।

    बाघ ने किया एक पत्रकार पर हमला

    बाघ ने किया एक पत्रकार पर हमला

    बाघ खबर मिलने पर वन विभाग के अमले समेत पत्रकार भी गांव में पहुंच गए। यहां एक निजी अखबार का पत्रकार बाघ वीडियो बना रहा था तभी बाघ ने पत्रकार पर हमला कर दिया। बाघ के हमले से पत्रकार की पीठ लहूलुहान हो गई और पत्रकार घायल हो गया। मौके पर मौजूद वन विभाग की टीम ने जैसे-तैसे बाघ के चंगुल से पत्रकार को बचाया लेकिन बाघ फिर गांव के एक घर में घुस गया।

    घायल पत्रकार को भेजा गया अस्पताल

    घायल पत्रकार को भेजा गया अस्पताल

    बाघ के हमले से घायल पत्रकार दिनेश जैन को तुरंत उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार देने के बाद घायल पत्रकार को ग्वालियर रेफर कर दिया गया है लेकिन गांव में फिलहाल बाघ होने की वजह से ग्रामीण अपनी जान बचाते हुए घरों की छत पर चढ़ गए।

    ये भी पढ़ें-Datia news: कमलनाथ पर साधा गृहमंत्री ने निशाना, कहा-हिंदू धर्म की आस्थाओं पर कुठाराघात बंद करिएये भी पढ़ें-Datia news: कमलनाथ पर साधा गृहमंत्री ने निशाना, कहा-हिंदू धर्म की आस्थाओं पर कुठाराघात बंद करिए

    शिवपुरी से बुलाया गया है रेस्क्यू दल

    शिवपुरी से बुलाया गया है रेस्क्यू दल

    गांव में घुसे हुए बाघ को पकड़ने के लिए शिवपुरी से रेस्क्यू दल बुलाया गया है। शिवपुरी से रेस्क्यू दल आने के बाद गांव में घुसे हुए बाघ का सुरक्षित रेस्क्यू किया जाएगा। यह बाघ राजस्थान के रणथंभौर से मुरैना में आ गया है। वह पिछले कुछ समय से लगातार मुरैना के ग्रामीण अंचल में दस्तक दे रहा है। गुरुवार को यह बाघ रुनीपुर गांव में घुस गया।

    Comments
    English summary
    tiger entered village in morena, staff of forest department reached
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X