• search
मुरैना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Morena news: सीआरपीएफ का एएसआई जम्मू कश्मीर में हुआ शहीद, मुरैना में हुआ अंतिम संस्कार

मुरैना निवासी जल सिंह सखबार जम्मू कश्मीर में हुए शहीद, सीआरपीएफ में एएसआई थे जल सिंह सखबार, रविवार को मुरैना लाई गई पार्थिव देह
Google Oneindia News

Morena निवासी सीआरपीएफ के एएसआई जल सिंह सखवार कि जम्मू-कश्मीर में ड्यूटी के दौरान शहादत हो गई। शहीद की पार्थिव देह को रविवार को मुरैना लाया गया। अंबाह निवासी शहीद जल सिंह सखवार का सैनिक सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। इस मौके पर प्रभारी मंत्री ने शहीद को श्रद्धांजलि अर्पित की।

morena

जम्मू कश्मीर में पदस्थ थे सीआरपीएफ के एएसआई जल सिंह सखबार
मुरैना के अंबाह निवासी जल सिंह सखवार सीआरपीएफ में एएसआई के पद पर पदस्थ थे और इन दिनों उनकी ड्यूटी जम्मू कश्मीर में लगी हुई थी। जम्मू कश्मीर में वे अपनी ड्यूटी पर तैनात थे तभी गोली लगने से उनकी मौत हो गई। ड्यूटी के दौरान शहीद हुए जल सिंह की शहादत की खबर जैसे ही उनके घर पहुंची तो घर में परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया।

जम्मू कश्मीर से शहीद की पार्थिव को लाया गया मुरैना
जम्मू कश्मीर से शहीद जल सिंह सखवार की पार्थिव देह को मुरैना लाया गया। यहां मुरैना में जब शहीद की पार्थिव देह उनके निवास पर पहुंची तो माहौल गमगीन हो गया। शहीद की पार्थिव देह के अंतिम दर्शन करने सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंचे और शहीद की अंतिम यात्रा में शामिल हुए। सैनिक सम्मान के साथ शहीद जल सिंह सखवार को अंतिम विदाई दी गई।

प्रभारी मंत्री ने दी श्रद्धांजलि
मध्य प्रदेश के उद्यानिकी मंत्री और मुरैना जिले के प्रभारी मंत्री भारत सिंह कुशवाह ने शहीद जल सिंह अखवार को श्रद्धांजलि दी। भारत सिंह कुशवाह का कहना है कि शहीद के परिवार के साथ मध्य प्रदेश की सरकार खड़ी हुई है, शहीद के परिवार को हर संभव मदद दी जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने शहीद के चरणों में श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उन्हें नमन किया।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट करके दी थी श्रद्धांजलि
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करके शहीद जल सिंह सखवार को श्रद्धांजलि दी। शहादत को सलाम करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अंबाह के सपूत को श्रद्धांजलि दी थी।

ये भी पढ़ें-Gwalior news: चाचा के पूरे परिवार को करना चाहता था खत्म इसलिए चाकू लेकर टूट पड़ा भतीजाये भी पढ़ें-Gwalior news: चाचा के पूरे परिवार को करना चाहता था खत्म इसलिए चाकू लेकर टूट पड़ा भतीजा

Comments
English summary
jal singh sakhbar of morena jammu and kashmir martyred
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X