• search
मुरैना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Morena news: 2019 के लोकसभा चुनाव में बसपा प्रत्याशी ने किया था आचार संहिता का उल्लंघन, कोर्ट ने भेजा जेल

साल 2019 में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान बीएसपी के प्रत्याशी रहे करतार सिंह भड़ाना को कोर्ट ने जेल भेज दिया है। करतार सिंह भड़ाना ने करह धाम पर बिना अनुमति के चुनावी सभा आयोजित की थी। इसी मामले की सुनवाई हुई थी।
Google Oneindia News

Morena में साल 2019 में बीएसपी की तरफ से लोकसभा चुनाव के प्रत्याशी रहे करतार सिंह भड़ाना को आचार संहिता उल्लंघन के मामले में कोर्ट ने जेल भेज दिया है। करतार सिंह भड़ाना ने धार्मिक स्थल पर चुनावी सभा आयोजित की थी। इसी मामले को लेकर आचार संहिता उल्लंघन का केस रजिस्टर्ड किया गया था। जिसकी सुनवाई करते हुए कोर्ट ने करतार सिंह को जेल भेज दिया

morena

साल 2019 में मुरैना-श्योपुर संसदीय सीट से लड़ा था चुनाव
साल 2019 में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान बीएसपी ने अपने प्रत्याशी के तौर पर करतार सिंह भड़ाना को चुनाव मैदान में उतारा था। करतार सिंह भड़ाना ने उस वक्त हेलीकॉप्टर से चुनाव प्रचार किया था इसलिए अचानक वे सुर्खियों में आ गए थे और हर किसी की नजर उन पर आकर टिक गई थी।

धार्मिक स्थल पर बिना अनुमति लिए की चुनावी सभा
करतार सिंह भड़ाना ने चुनाव प्रचार के दौरान धार्मिक स्थल करह धाम पर बिना अनुमति के चुनावी सभा आयोजित कर ली थी। बिना अनुमति के चुनावी सभा आयोजित करने पर करतार सिंह भड़ाना पर नूराबाद थाने में आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया था। मामला जब कोर्ट में पहुंचा तो कोर्ट ने करतार सिंह को गैर जमानती वारंट जारी किया लेकिन करतार सिंह भड़ाना कोर्ट में नहीं पहुंचे।

जमानत याचिका के लिए पहुंचे कोर्ट तो भेज दिया जेल
करतार सिंह भड़ाना अपनी जमानत याचिका लेकर गुरुवार को कोर्ट में पहुंचे थे। यहां मामले की गंभीरता और करतार सिंह के कोर्ट में पेश नहीं होने पर कोर्ट ने करतार सिंह भड़ाना को जमानत देने से इनकार कर दिया और कोर्ट ने करतार सिंह को जेल भेज दिया।

ये भी पढ़ें-Morena news: भट्टी पर तैयार हो रहा था मिलावटी मावा इतने में पहुंच गई फूड विभाग की टीमये भी पढ़ें-Morena news: भट्टी पर तैयार हो रहा था मिलावटी मावा इतने में पहुंच गई फूड विभाग की टीम

Comments
English summary
court sent bsp candidate kartar singh to jail in morena
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X