• search
मुरादाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सपना चौधरी के खिलाफ मामला कोर्ट में, युवाओं को उकसाने और अश्लीलता फैलाने का आरोप

|

मुरादाबाद। मुरादाबाद जिला सांस्कृतिक प्रदर्शनी में बीती रात यानि 11 जून को हरयाणवी सुपर स्टार सपना चौधरी का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम से नाराज होकर शिवसेना के जिला प्रमुख रामेश्वर दयाल तुरेहा ने सपना चौधरी पर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मुरादाबाद के सम्मुख एक परिवाद दायर किया है। जिसमें उन्होंने सपना चौधरी के ऊपर भारतीय संस्कृति को धूमिल करने, अश्लीलता फैलाने और युवाओं को उकसाने का आरोप लगाया है।

shiv sena leader filed complaint against sapna choudhary

फिलहाल मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मुरादाबाद की अदालत में परिवाद दर्ज हो गया है और इसकी सुनवाई आगामी 29 जून को होगी। मुरादाबाद में जहां सपना ने अपने फैंस को अपने डांस से मनोरंजन किया। वहीं सपना के खिलाफ परिवाद दायर होने से आने वाले समय में मुश्किल का सामना करना पड़ेगा या नहीं यह तो 29 जून को ही साफ हो पायेगा।

shiv sena leader filed complaint against sapna choudhary

जिले में मंगलवार को रेलवे स्टेडियम में आयोजित 'हरियाणवी नाइट' कार्यक्रम में लोगों ने जमकर हंगामा मचाया। कार्यक्रम को बीच में रोकना पड़ा था। शिव सेना नेता का आरोप है की एक तरफ मासूम बच्चियों के साथ बलात्कार और हत्या की घटनाएं नहीं रुक रही हैं। ऐसे में सपना चौधरी का अश्लील डांस करा कर जिला प्रशासन ने लगभग 11 लाख रुपये के सरकारी धन का दुरुपयोग किया है।

ये भी पढ़ें-पकड़ा गया फर्जी CID ऑफिसर, लोगों से वसूली करने वाला आखिर पुलिस के ट्रैप में फंस गया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
shiv sena leader filed complaint against sapna choudhary
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X