• search
मुरादाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बीयर के लिए क्वारंटाइन सेंटर में बार बालाओं ने किया हंगामा, उतारे कपड़े

|

मुरादाबाद। मुंबई से लौटी बार बालाओं ने मुरादाबाद के क्वारंटाइन सेंटर में जमकर हंगामा काटा। बार बालाओं ने बीयर की डिमांड करते हुएअपने ही तीन साल के बच्चे को बालकनी से लटकाकर नीचे गिरा देने की धमकी दी। हद तो तब हो गई जब कुछ महिलाएं अर्द्घनग्न अवस्था में आ गई और कहा कि यदि उन्हें बीयर नहीं दी गई तो ठीक नहीं होगा। मौके पर पहुंची महिला पुलिस ने किसी तरह से मामला शांत किया।

bar dancers created ruckus in the quarantine center

सिविल लाइन थाना क्षेत्र में स्थित आदर्श कॉलोनी की रहने वाली करीब एक दर्जन बार बालाएं शुक्रवार को मुरादाबाद पहुंची। इनमें से पांच बार बालाओं के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद पुलिस ने उनके परिजनों को क्वारंटाइन सेंटर भेजने की योजना बनाई। इसके तहत मंगलवार को बार बाला व उनके परिजन राम गंगा विहार स्थित एमआईटी परिसर में बने क्वारंटाइन सेंटर भेज दिए गए। देर शाम बार बालाओं ने बीयर की मांग कर पुलिस के होश उड़ा दिए। मांग पूरी ना होने पर उन्होंने क्वारंटाइन सेंटर में हंगामा खड़ा कर दिया।

एएसपी दीपक भूकर ने बताया कि मुंबई से आदर्श कालोनी लौटे 72 लोगों में तीन से 13 वर्ष की आयु के 12 बच्चे, 40 महिलाएं और 20 पुरुष हैं। मुंबई से लौटने के बाद इनमें से 20 की कोरोना टेस्टिंग हुई थी। जिनमें से पांच कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। लिहाजा एहतियातन मंगलवार को बाकी सभी को क्वारंटाइ कर दिया गया। एएसपी ने बताया कि पहले तो महिलाएं क्वारंटाइन सेंटर जाने को राजी नहीं थीं। किसी तरह उन्हें एमआईटी तक लाया गया। इसके बाद शाम को पांच बजे से इन्होंने हंगामा शुरू कर दिया।

डॉक्टरों व मेडिकल स्टाफ से महिलाएं बीयर की मांग करने लगीं। इंकार करने पर एक महिला ने अपने तीन साल के बच्चे को एमआईटी हॉस्टल की बालकनी से नीचे लटकाकर धमकी दी कि यदि उसे बीयर लाकर नहीं दी गई तो वह अपने बच्चे को नीचे फेंक देगी। एएसपी ने बताया कि एमआईटी पर महिला पुलिस कर्मियों को ज्यादा तादाद में तैनात किया गया है। वहीं इनमें से निगेटिव आए 15 लोगों को देर रात बाकी से अलग एमआईटी में ही गर्ल्स हॉस्टल में शिफ्ट कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें:- अमरोहाः विवाद सुलझाने के दौरान भरी पंचायत में युवक की पीट-पीटकर हत्या

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bar dancers created ruckus in the quarantine center
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X