• search
मोहाली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Teacher Protest on Water Tank: नौकरी की मांग को लेकर पानी टंकी पर चढ़ी टीचर, बोलीं- सिर्फ झूठे वादे मिल रहे

Google Oneindia News

मोहाली, 05 अक्टूबर। Teacher Protest on Water Tank: पंजाब के मोहाली में दो महिला टीचर्स पानी की टंकी पर चढ़कर भगवंत मान सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही हैं। दोनों महिला टीचर का आरोप है कि पिछले एक साल से हमे सरकारें सिर्फ झूठा दिलासा दे रही हैं लेकिन नौकरी नहीं दे रही हैं। दोनों टीचरों की मांग है कि उन्हें सरकारी स्कूल में नौकरी दी जाए। दोनों फिजिकल टीचर्स मोहाली स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गई हैं और यहां से वह प्रदेश सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही हैं। फिजिकल ट्रेनिंग इंस्ट्रक्टर सिप्पी शर्मा ने पानी की टंकी पर से एक वीडियो भी जारी किया है और वीडियो में भगवंत मान सरकार से अपील की है कि उनकी भर्ती की जाए।

Recommended Video

    Punjab में PTI शिक्षकों का धरना प्रदर्शन, जानें Kejriwal पर क्यों भड़कीं? | वनइंडिया हिंदी | *News
    teacher

    इसे भी पढ़ें- Viral Video: मंदिर की सीढ़ियों पर अश्लील डांस कर विवादों में फंसी नेहा मिश्रा, विरोध के बाद एफआईआरइसे भी पढ़ें- Viral Video: मंदिर की सीढ़ियों पर अश्लील डांस कर विवादों में फंसी नेहा मिश्रा, विरोध के बाद एफआईआर

    सिप्पी शर्मा ने जो वीडियो शेयर किया उसमे वह कह रही हैं कि मैं सिप्पी शर्मा और मेरी साथी आज एक साल से नौकरी की मांग कर रहे हैं। हम पिछली सरकार के समय से नौकरी की मांग कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी सरकार ने भरोसा दिया था कि हमारी सरकार आएगी तो हमे नौकरी देगी, लेकिन अब वो हमे मीठी गोली दे रहे हैं। उन्होंने पहले कहा था कि जुलाई में नौकरी मिल जाएगी, लेकिन हमे सिर्फ झूठे दिलासे दिए जाते हैं, लेकिन नौकरी नहीं दी जाती है। मैं हाथ जोड़ कर अरविंद केजरीव, भगवंत मान से विनती करती हूं कि हमारी भर्ती की जाए।

    Comments
    English summary
    Teacher Protest on Water Tank: Demanding job protest against Punjab AAP government
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X