• search
मिर्जापुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अनुप्रिया पटेल ने सुलह के लिए भाजपा को दिया 20 फरवरी तक का अल्टीमेटम

|

Mirzapur news, मिर्जापुर। लोकसभा चुनाव नजदीक आने और महागठबंधन के बनने के बीच एनडीए में भाजपा के सहयोगी दलों ने बगावती तेवर दिखाना शुरू कर दिए हैं। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओम प्रकाश राजभर तो भाजपा के खिलाफ तीखे शब्दबाण चलाते रहते हैं। वहीं नरेंद्र मोदी सरकार में केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल की पार्टी अपना दल (एस) के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष पटेल भी दबाव बनाने के लिए प्रदेश भाजपा पर आरोप लगा चुके हैं। अब दोनों पार्टियों ने भाजपा को अल्टीमेटम दिया है। अपना दल (एस) ने 20 फरवरी तो सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने 24 फरवरी तक गठबंधन मसला सुलझाने की तारीख तय कर दी है।

modi and yogi cabinet ministers gave ultimatum to bjp

निराकरण न होन पर अपना दस (एस) स्वतंत्र

अपना दस (एस) की संरक्षक व केंद्रीय स्वास्थ्य एंव परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने भाजपा शीर्ष नेतृत्व से उत्तर प्रदेश भाजपा के कर्ताधर्ताओं के तौर तरीकों में तत्काल हस्तक्षेप करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि यदि भाजपा केंद्रीय नेतृत्व 20 फरवरी तक उत्तर प्रदेश में सहयोगी दल अपना दस (एस) की समस्या का निराकरण नहीं करता है तो आगे की रणनीति बनाने के लिए अपना दस (एस) स्वतंत्र है। कहाकि कार्यकर्ताओं के सम्मान से किसी कीमत पर समझौता नहीं किया जाएगा।

modi and yogi cabinet ministers gave ultimatum to bjp

सुहेलदेव पार्टी ने 24 फरवरी तक दिया अल्टीमेटम

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रवक्ता अजीत प्रताप सिंह ने कहाकि उनकी पार्टी तो भाजपा के साथ मिलकर ही लोकसभा चुनाव लड़ना चाहती है मगर जब भाजपा नेतृत्व बात नहीं करेगा तो फिर हमें अपना फैसला करना ही पड़ेगा। 24 फरवरी की समय सीमा दिए एक महिना बीतने वाला है, पर अभी तक भाजपा नेतृत्व ने पार्टी से बात नहीं की। 24 फरवरी को वाराणसी में होने वाली रैली में आगे का निर्णय लिया जाएगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
modi and yogi cabinet ministers gave ultimatum to bjp
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X