• search
मिर्जापुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मिर्जापुर से कट सकता है गठबंधन प्रत्याशी का टिकट, सपा में शामिल BJP MP बन सकते हैं प्रत्याशी

|

Mirzapur news, मिर्जापुर। मिर्जापुर जिले से सपा-बसपा गठबंधन से भदोही निवासी राजेश एस बिंद को प्रत्याशी बनाया गया है। हालांकि, प्रत्याशी बनाए जाने के बाद से ही पार्टी में उसका विरोध शुरू हो गया है। आशंका जताई जा रही है कि सपा-बसपा गठबंधन का राजेश एस बिंद का टिकट कट सकता है और सपा मिर्जापुर से भाजपा सांसद रामचरित निषाद को प्रत्याशी बना सकती है। रामचरित निषाद शुक्रवार को सपा में शामिल हुए हैं।

bjp mp ram charitra nishad may replace rajesh s bind in mirzapur

भाजपा के टिकट न देने पर सपा में हुए शामिल

जौनपुर के मछलीशहर सुरक्षित सीट पर 2014 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के रामचरित्र निषाद ने चुनाव जीता था। रामचरित्र निषाद ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी समाजवादी पार्टी के भोलानाथ को 1,72,155 मतों के अंतर से हराया था। भाजपा ने रामचरित्र निषाद का टिकट काटकर 2019 लोकसभा चुनाव में 12 दिन पूर्व भाजपा में शामिल हुए बीपी सरोज को टिकट दे दिया। टिकट न मिलने पर शुक्रवार को रामचरित्र निषाद ने सपा की सदस्यता ग्रहण की।

bjp mp ram charitra nishad may replace rajesh s bind in mirzapur

राजेश एस बिंद कमजोर प्रत्याशी साबित हो रहे

जातीय गठबंधन के हिसाब से सपा ने एक महीने पहले भदोही के व्यवसायी राजेश एस बिंद को मिर्जापुर से टिकट दे दिया। टिकट मिलने के बाद समाजवादी पार्टी चुनाव प्रचार में जुट गई है, पर एक महीना बीतने के बाद सपा प्रत्याशी कमजोर साबित हो रहे है। अंदरखाने की खबर है कि जिले के कई दिग्गज समाजवादी नेता ही टिकट कटवाने में जुट गए हैं। ऐसे मेंं रामचरित्र निषाद का सपा में शामिल होने के बाद संभावना जताई जा रही है कि उन्हें मिर्जापुर का प्रत्याशी बनाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: गोंडा: कांग्रेस प्रत्याशी ने पीएम मोदी और सीएम योगी पर दिया विवादित बयान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bjp mp ram charitra nishad may replace rajesh s bind in mirzapur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X