• search
मिर्जापुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी की इस सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी को आप ने दिया समर्थन

|

मिर्जापुर। वैसे तो राजनीति में कौन-किसके साथ हो जाए कोई कह नहीं सकता है, पर आम आदमी पार्टी ने तो और भी गजब कर दिया। कांग्रेस का विरोध कर दिल्ली में सरकार बनाने वाले अरविंद केजरीवाल इन दिनो नरेंद्र मोदी को हराने के लिए कांग्रेस से गठबंधन करने के लिए लालायित हैं। आप के यूपी प्रभारी राज्यसभा सांसद संजय सिंह शनिवार को कांग्रेस के खिलाफ ट्वीट करते रहे, इधर आप की जिला कमेटी ने कांग्रेस प्रत्याशी ललितेशपति त्रिपाठी के साथ गठबंधन कर लिया।

साथी का ट्वीट किया रिट्वीट

साथी का ट्वीट किया रिट्वीट

यूपी प्रभारी संजय सिंह ने बपने साथी अजित त्यागी का ट्वीट रिट्वीट किया है। जिसमें संजय सिंह अपने प्रेस वार्ता के वीडियों में भाजपा के सत्ता में आने पर कांग्रेस को जिम्मेदार ठहरा रहे है। ऐसे में बड़ा सवाल यह है कि एक तरफ तो आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह लगातार कांग्रेस के खिलाफ ट्वीट कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ उनके प्रभार वाले उत्तर प्रदेश की मिर्जापुर जिला कमेटी कांग्रेस प्रत्याशी को प्रेस कांफ्रेंस करके अपना समर्थन दे रही है। संजय सिंह कांग्रेस के परिवारवाद पर मुखर रहे हैं और मिर्जापुर में कांग्रेस परिवारवाद के सबसे बड़े चेहरे के रूप में ललितेश पति त्रिपाठी को ही उनकी पार्टी के यूनिट ने समर्थन दे दिया।

 प्रेसवार्ता कर दिया कांग्रेस को समर्थन

प्रेसवार्ता कर दिया कांग्रेस को समर्थन

मिर्जापुर में प्रेसवार्ता कर आप के जिला संयोजक मनीष त्रिपाठी ने बताया कि कांग्रेस प्रत्याशी ललितेश पति त्रिपाठी द बेस्ट हैं इसलिए उनका समर्थन करते हैं। इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी ललितेश पति त्रिपाठी भी प्रेसवार्ता में अऩ्य कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मौजूद थे।

हाल ही में पूर्वांचल संयोजक ने छोड़ी पार्टी

हाल ही में पूर्वांचल संयोजक ने छोड़ी पार्टी

आम आदमी पार्टी पूर्वांचल और जिला स्तर का संगठन इस समय अंतर कलह और अन्तरविरोधों से जूझ रहा है। अभी हाल में ही आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश पूर्वांचल जोन के संयोजक और उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह के खासमखास माने जाने वाले संजीव सिंह ने पार्टी और पद से इस्तीफा दिया है। उनके साथ हैं मिर्जापुर के अंदर आम आदमी पार्टी के जिला सचिव व प्रखर वक्ता सहित कई कार्यकर्ताओं ने पार्टी को छोड़ दिया।

लोकसभा सीट मिर्जापुर के बारे में विस्तार से जानिए

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
AAP supporting congress in MIrzapur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X