• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मेरठः एक लड़की और दो जिगरी दोस्त लेकिन एक की हो गई हत्या, प्यार पाने के लिए इस हद तक गुजर गया युवक

|

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में तीन दिन पहले कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में हुई डेयरी कर्मचारी की हत्या का सनसनीखेज खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक के दोस्त को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से कत्ल में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद किया गया है। एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि अपनी प्रेमिका और दोस्त के बीच हो रही बातचीत से नाराज युवक के दोस्त ने ही उसका कत्ल किया था। बताते चलें कि माधवपुरम बाल्मीकि नगर निवासी निखिल उर्फ गुड्डन कंकरखेड़ा के डाबका गांव में स्थित रामवीर की डेयरी पर कर्मचारी था।

    मेरठः एक लड़की और दो जिगरी दोस्त लेकिन एक की हो गई हत्या, प्यार पाने के लिए इस हद तक गुजर गया युवक
    पहले पुलिस को सुनाई झूठी कहानी

    पहले पुलिस को सुनाई झूठी कहानी

    तीन मार्च को निखिल अपने साथी कर्मचारी गौरव के साथ बाइक पर डेयरी जा रहा था। गौरव का आरोप था कि डाबका कट के निकट सामने से बाइक पर आए करण और रोहित नाम के युवक ने निखिल के सिर में गोली मार दी। गौरव और पुलिस द्वारा घायल निखिल को कैलाशी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसपी सिटी ने बताया कि गौरव की गवाही पर मृतक निखिल के परिजनों ने आरोपी करण और रोहित के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

    सख्ती से पूछताछ करने पर बताई सच्चाई

    सख्ती से पूछताछ करने पर बताई सच्चाई

    परिजनों का कहना था कि कुछ समय पहले आरोपी करण के भाई अंकित की परतापुर में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। इस मौत के लिए करण उनके बेटे निखिल को जिम्मेदार ठहराता था और पिछले कई दिनों से भुगत लेने की धमकी दे रहा था। एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस ने गौरव की गवाही पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा तो दर्ज किया। लेकिन, उसकी संदिग्ध गतिविधियों के चलते पुलिस मामले की जांच में जुटी रही। शुक्रवार को गौरव को बुलाकर सख्ती के साथ पूछताछ की गई तो वह पुलिस के सामने टूट गया।

    कुछ ऐसे रची थी साजिश

    कुछ ऐसे रची थी साजिश

    गौरव ने बताया कि उसका एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ दिनों से निखिल भी उसी युवती से बात करने लगा था। इसी के साथ निखिल अपने ही दोस्त गौरव को अब रास्ते से हटने के लिए कह रहा था। जिसके चलते गुस्से में आकर गौरव ने निखिल की हत्या की योजना बनाई। घटना वाले दिन गौरव ने डेयरी में ही गोली मारकर निखिल की हत्या कर दी। इसके बाद उसके शव को डाबका कट के पास फेंक कर पुलिस और निखिल के परिजनों को हमले की झूठी सूचना दे दी। एसपी सिटी ने बताया कि आरोपी के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद करते हुए उसे जेल भेजा जा रहा है।

    बिहार बार काउंसिल के को-चेयरमैन की गोली मारकर बेरहमी से हत्या, मच गया हड़कंप

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    uttar pradesh meerut police disclosed murder case of man and his friend arrested
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X