• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मेरठ: शराब पीने से रोका तो बेटे ने फावड़े से मां को काटा, बहन पर भी किए वार

|

मेरठ। परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात शराब पीने से रोकने पर कलयुगी बेटे ने फावड़े से हमला करके अपनी मां की हत्या कर डाली। युवक द्वारा किए गए हमले में उसकी बहन भी गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और आरोपी की तलाश में जुटी है।

 Son killed the birth giving mother in Meerut district

घटना परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के बली गांव की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, गांव में रहने वाला विनीत शराब पीने का आदी है। मंगलवार की रात भी वह शराब के नशे में धुत होकर अपने घर वापस लौटा था। जिसके बाद युवक ने अपनी मां रीता से और शराब पीने के लिए पैसे मांगने शुरू कर दिए। मां ने मना किया तो नशे में धुत विनीत ने अपनी मां के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान घर में मौजूद युवक की बहन अंजलि ने उसे रोकने का प्रयास किया।

आरोप है कि गुस्साए विनीत ने पास रखा फावड़ा उठाकर अपनी मां और बहन पर हमला बोल दिया। जिसके चलते दोनों महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं। चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों को देख आरोपी युवक घर से फरार हो गया। ग्रामीणों द्वारा पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए घायल मां मां-बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने रीता को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं, अंजलि की हालत गंभीर बनी हुई है। थाना प्रभारी मिथुन दिक्षित ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- कासगंज: किशोरी का शव बाजरे के खेत में मिला, पांच दिन से लापता थी वो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Son killed the birth giving mother in Meerut district
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X